लॉकडाउन के कारण तनाव में थी शिक्षिका, 17वीं मंजिल से कूदकर दी जान
लॉकडाउन के कारण तनाव में थी शिक्षिका, 17वीं मंजिल से कूदकर दी जान
Share:

इस समय एक तरफ जहाँ पूरे विश्व में कोरोना को लेकर लोग परेशान है. वहीं इसी के चलते देश में 3 मई तक लॉक डाउन है. अब इसी लॉकडाउन में कई जगहों से अपराध के मामले भी सामने आ रहे हैं. इस लॉकडाउन के तहत कई लोग डिप्रेशन का शिकार हो रहे है और सुसाइड कर रहे है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली एनसीआर से सामने आया है.

जहां लॉकडाउन की वजह से तनावग्रस्त हुई एक शिक्षिका ने सुसाइड कर लिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक शिक्षिका ने अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस के अनुसार महिला लॉकडाउन के चलते मानसिक तनाव में थी. खबर मिली है कि पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि, ''थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू द्वितीय सोसाइटी के एफ-ब्लाक में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह करीब चार बजे अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.''

इसी के साथ आगे अधिकारी ने यह भी बताया कि महिला दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका थीं और उनके पति का मेडिकल का कारोबार है. वहीं आगे डीसीपी ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है.

बच्चों के भविष्य को लेकर हुई पति-पत्नी में लड़ाई, कर दी हत्या

शर्मनाक: पाक की एक और नापाक हरकत ने इंसानियत को किया शर्मसार, 2 मासूमों का किया अपहरण

डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बहु पर सास-ससुर की हत्या करने का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -