डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बहु पर सास-ससुर की हत्या करने का शक
डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बहु पर सास-ससुर की हत्या करने का शक
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के छावला इलाके में शुक्रवार को दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया । जिन दो लोगों की हत्या हुई है, वे पति-पत्नी थे, वहीं वारदात का संदेह परिवार के सदस्यों पर है। दोहरे हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। यह भी पता चला है कि जिन दौरान यह वारदात हुई, दंपती का बेटा और बहू घर में मौजूद थे।

मिली जानकारी के अनुसार, सूचना पर दुर्गा विहार फेज-2 पहुंची पुलिस ने राज सिंह (61) और ओमवती (58) का शव बरामद किया। दोनों शवों पर चाकू के कई हमले किए गए थे और दोनों की मौत हो चुकी थी। परिवार में मृतक राज सिंह और ओमवती का बेटा सतीश (37) और उसकी पत्नी कविता (35) हैं। वहीं, हालात को देखते हुए जांच में जुटी पुलिस को बेटे और बहू पर डबल मर्डर का संदेह है।

वहीं, यही भी जानकारी सामने आ रही है कि सास-ससुर की हत्या में बहू कविता पर संदेह जताया जा रहा है। वहीं, इस दोहरे हत्याकांड के दौरान घर में ही मौजूद बेटे सतीश की भूमिका को लेकर पुलिस कोई जानकारी प्राप्त नहीं कर पाई है। सूचना पर सुबह 11.15 दुर्गा विहार फेज-1 इलाके में पहुंची पुलिस को घर के भीतर कमरे में बेड पर पति-पत्नी के शव मिले। पुलिस ने शुरुआत जांच के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

किसान की गोली मारकर हत्या

देर रात से गायब था युवक सुबह मिली लाश

थ्रेशर में उलझे महिला के कपड़े, हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -