अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
Share:

भाभीजी घर पर है शो में अंगूरी भाभी का किरदार सबकी जबा पर चढ़ा है. अंगूरी भाभी की लोकप्रियता की वजह से उनके किरदार को इस शुभांगी अत्रे निभा रही है. प्यारी, खूबसूरत और सबकी चहेती, अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) ना केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में अपनी कॉमिक टाइमिंग और मासूमियत से लोगों का दिल जीत रही हैं. 

BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुभांगी अत्रे,दो भाइयों की इस जोड़ी के साथ शूटिंग कर रही थीं, जहां बड़े भाई सनी देओल ने बताया कि वह अंगूरी भाबी के बहुत बड़े फैन हैं. उनका पूरा परिवार मिलकर -ज्ट पर उनके शो 'भाबीजी घर पर हैं' देखने का मजा लेता है. आगे उन्होंने बताया कि, अंगूरी भाबी का उनका किरदार सबका पसंदीदा है और उन्हें देखना स्ट्रेस बस्टर से कम नहीं. सनी की इस बात से सहमत होते हुए, बॉबी देओल ने कहा 'सही पकड़े हैं'. हर बार जब भी वह इस लाइन को सुनते हैं उनकी हंसी छूट जाती है और यह उनका भी तकिया कलाम बन गया है.

BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’

इस मामले को लेकर शुभांगी अत्रे ने कहा​ कि, ''जब इंडस्ट्री से लोग और खासतौर से स्थापित तथा जाने-माने बॉलीवुड एक्टर्स आपके काम की तारीफ करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है. हमारी नज़रें हमेशा बॉलीवुड एक्टर्स पर टिकी रहती हैं और हम उनके काम की तारीफ करते हैं, लेकिन बदले में जब वह आपके काम की तारीफ करते हैं, तो यह बहुत मायने रखता है. मैं उनके प्यार और लगाव को देखकर बहुत खुश हो गयी. यह देखकर काफी प्रोत्साहन मिलता है कि किस तरह हमारे शोज़ लोगों की जिंदगियों को प्रभावित करते हैं. और खासकर मशहूर और नामचीन हस्तियों को भी. एक एक्टर के तौर पर, इंडस्ट्री के लोगों का प्यार और सम्मान पाकर बहुत गर्व महसूस होता है. 

मोनालिसा ने हॉटनेस का बिखेरा जलवा, इस फोटो को देखने के लिए टूटे फैंस

BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन

सकती है शहनाज़ गिलSanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -