रोज की तरह खेत पर गया था किसान, फिर इस हालत में लौटा

फिरोजाबाद : जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दिवाईची में एक किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह किसान का शव खेत में पड़ा मिला, जिसे देख परिवार में कोहराम मच गया। गांव दिवाईची के किसान रोज की तरह शुक्रवार शाम को खेत पर रखवाली करने गए थे। 

चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

ऐसे हुई युवक की हत्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके खेत में झोपड़़ी बनी हुई है। रात में वो वहीं चारपाई डालकर सो गए। सुबह जब परिजन खेत पर पहुंचे, तो खून से लथपथ युवक का शव देखकर चीख निकल गई। किसान की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि धारदार हथियार से किसान की हत्या की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। 

पराये मर्द के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को उतार दिया मौत के घाट

यहां भी हुआ दर्दनाक हादसा 

वही एक अन्य घटना गुरुग्राम में सेक्टर-52 के गेट के पास बुधवार देर रात एक युवक का शव पड़ा मिला। मृतक के सिर सहित शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। राहगीर से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। मृतक सेक्टर-52 स्थित झुग्गियों में रहता था और पास के ही कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता था। बुधवार रात को वह खाना खाने के बाद झुग्गी से वापस साइट पर चला गया था। बस इसी के बाद इस तरह का हादसा हुआ.

भाभी की बहन को देवर ने पिलाई चाय और बनाने लगा संबंध...

व्यापारी का अपहरण कर मांगे थे एक करोड़, एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

कारखाना मालिक ने महिला को बनाया हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -