व्यापारिक संगठनों की मांग, अतिक्रमण मुक्त बाजार संचालन के लिए जल्द हो कार्यवाही
व्यापारिक संगठनों की मांग, अतिक्रमण मुक्त बाजार संचालन के लिए जल्द हो कार्यवाही
Share:

इंदौर।​ शहर के सभी व्यस्त बाजारों में नगर पालिक निगम द्वारा रिमूवल दस्ते तैनात किए, इसके बावजूद भी सड़क-फुटपाथ पर फेरी वालो का जमावड़ा लगा हुआ है। राजबाड़ा के आसपास के 13 व्यापारिक संगठनों ने दो वर्षों से सड़क पर फेरी लगाने वालो के तरफ निगम प्रशासन का ध्यान आकर्षित करवाया था। इसके बाद नगर निगम प्रशासन ने 4 रिमूवल सुपरवायजरों के साथ 48 से ज्यादा कर्मचारियों को फुटपाथ पर अतिक्रमण रोकने के लिए तैनात किया है। संगठनों की मांग है कि सड़क से अतिक्रमण जल्द हटाया जाए।​

कुछ व्यापारिक संगठनों का कहना है कि निगम के कर्मचारियों की ड्यूटी तो शत प्रतिशत है, इसके बाद भी कार्रवाई दिखाई नहीं दे रही है। एक तरफ तो व्यापारिक संगठन अतिक्रमण मुक्त बाजार संचालन के लिए आवाज उठा रहे हैं वहीं रिमूवल टीम सिर्फ पीली जीप से मुनादी कर रही है, लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है। पीपली बाजार, गोपाल मंदिर हेरिटेज के पीछे, गोपाल मंदिर से अटाला बाजार तक अतिक्रमण नजर आता है। यहां पर कुछ दुकानें किराए पर दे रखी है, जिसके साक्ष्य भी व्यापारिक संगठनों ने निगम प्रशासन को दिए हैं।

राजबाड़ा और आसपास इन संगठनो द्वारा  सुभाष चौक व्यापारी संघ,  बर्तन बाजार विक्रेता संघ, इंदौर रिटेल गारमेन्ट्स एसोसिएशन, इंदौर पुस्तक विक्रेता संघ,  निहालपुरा व्यापारी एसोसिएशन, इंदौर सराफा सोना-चांदी जवाहरात एसोसिएशन, सीतलामाता बाजार व्यापारी एसोसिएशन, सांठा बाजार व्यापारी संघ, गोपाल मंदिर हैरिटेज शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एसोसिएशन, इंदौर क्लॉथ मार्केट व्यापारी एसोसिएशन, नाकोडा टॉवर व्यापारी एसोसिएशन​​ यह कदम उठाया गया है।

बकरीद पर CM योगी ने दिए ये निर्देश

पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए

7 हजार किसानों को नहीं मिले भावांतर के 30 करोड़ रुपये, विरोध प्रदर्शन की किसान कर रहे तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -