कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सेंट स्टीफन कॉलेज को किया गया बंद
कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सेंट स्टीफन कॉलेज को किया गया बंद
Share:

नई दिल्ली: सेंट स्टीफन कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय में 17 निवासी छात्रों के परीक्षण के बाद लॉकडाउन के तहत सकारात्मक परीक्षण किया गया। छात्रों के साथ, दो स्टाफ सदस्यों ने कॉलेज-अनुमोदित क्षेत्र की यात्रा के बाद कोरोना सकारात्मक परीक्षण किया। कॉलेज के प्रिंसिपल ने गवर्निंग बॉडी के सदस्य को जवाब दिया कि यह पुष्टि कॉलेज के अधिकारियों द्वारा की गई थी और छात्रों के माता-पिता से पूर्व अनुमति ली गई थी। 

एक संक्षिप्त ईमेल में, यह लिखा गया था "कृपया सूचित किया जाए कि डीन के कार्यालय को स्थिति के बारे में पता है और चिकित्सा और नागरिक अधिकारियों के परामर्श से पहले ही आवश्यक कदम उठाए जा चुके हैं।" अधिकारियों ने कॉलेज की आंतरिक परिधि को अवरुद्ध कर दिया है और केवल "प्रासंगिक और नियमित कार्य" वाले लोगों के लिए बाहरी परिधि तक पहुंच की अनुमति दी है। साथ ही, एहतियात के तौर पर, कॉलेज ने टीचिंग स्टाफ को कॉलेज आने के लिए टालने के लिए भी कहा है, जब तक कि आगे की सूचनाएं और घटनाक्रम से संबंधित जानकारी कॉलेज की वेबसाइट पर पोस्ट नहीं की जाएगी। 

दिल्ली की स्थिति के बारे में बात करते हुए, राज्य कोरोनोवायरस मामलों में एक चिंताजनक स्पाइक देख रहा है। स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि दिल्ली उन 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में शामिल है, जहां देश में 90 प्रतिशत से अधिक मामलों और मौतों का हिसाब है।

BEST ने सिक्कों से भर डाली कर्मचारियों की झोली, सैलरी की जगह मिल रहे है सिक्के

प्रशंसित फिल्मकार नलिन सिंह अपनी नई फिल्म ' केला होबे ' में आएँगे नज़र

इन राज्यों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -