प्रशंसित फिल्मकार नलिन सिंह अपनी नई फिल्म ' केला होबे ' में आएँगे नज़र
प्रशंसित फिल्मकार नलिन सिंह अपनी नई फिल्म ' केला होबे ' में आएँगे नज़र
Share:

नई दिल्ली: प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक नलिन सिंह अपनी नई फिल्म "केला होबे" को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी आगामी नई फिल्म वेस्ट बेंगल्स की प्रसिद्ध वाक्यांश सीएम ममता बनर्जी खेला होबे से प्रेरित है। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही और राजनीतिक मुहावरे के कारण फिल्म का शीर्षक दर्शकों का ध्यान खींच चुका है। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही और राजनीतिक मुहावरे के कारण फिल्म का शीर्षक दर्शकों का ध्यान खींच चुका है। उनकी नवीनतम फिल्म इन्द्रधनुष, द ग्रे शेड्स ऑफ लव सभी प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों पर चलने वाली एक सुपर हिट सफल फिल्म साबित हुई है। 

दिल्ली के प्रमुख फिल्म निर्माता नलिन सिंह ने "गांधी टू हिटलर" नाम की एक फिल्म बनाई है, जिसे बर्लिंस फिल्म समारोह और कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था और इसे विभिन्न भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज किया गया था। निर्देशक नलिन सिंह दिल्ली स्थित लेखक, अभिनेता और निर्देशक हैं। वह एक प्रख्यात फिल्म निर्माता रहे हैं और 15 वर्षों से संचार उद्योग में हैं। उनकी नवीनतम फिल्म इन्द्रधनुष, द ग्रे शेड्स ऑफ लव सभी प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों पर चलने वाली एक सुपर हिट सफल फिल्म साबित हुई है। 

दिल्ली के जाने-माने फिल्म निर्माता नलिन सिंह ने "गांधी टू हिटलर" नाम की एक फिल्म बनाई है, जिसे बर्लिंस फिल्म समारोह और कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था और दुनिया भर में विभिन्न भाषाओं में रिलीज की गई थी। "माई वर्जिन डायरी" नामक एक और फिल्म भी एक और हिट थी जिसने भारतीय ओटीटी में वितरण के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

BEST ने सिक्कों से भर डाली कर्मचारियों की झोली, सैलरी की जगह मिल रहे है सिक्के

राज्य का विकास तभी संभव है जब हम ‘वंशवादी और भ्रष्ट’ DMK-कांग्रेस को हरा देंगे: अमित शाह

इन राज्यों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -