ब्रिटिश प्रधानमंत्री को भारतीय महिला ने दी सुसाइड की चेतावनी
ब्रिटिश प्रधानमंत्री को भारतीय महिला ने दी सुसाइड की चेतावनी
Share:

दिल्ली की 43 वर्षीय एक महिला ने ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन को एक विपत्ति से भरा ईमेल भेजा, जिस पर लंदन स्थित भारतीय दूतावास, यहां विदेश मंत्रालय और दिल्ली पुलिस हरकत में आई तथा उन्होंने उसे सुसाइड करने से रोक दिया. पुलिस ने बताया कि बुधवार रात महिला ने ईमेल के जरिये भेजे अपने संदेश में कहा, 'यदि दो घंटे में सहायता नहीं मिली तो वह सुसाइड कर लेगी.' पुलिस ने बताया कि यह महिला अपनी विवाह टूटने के चलते किसी मानसिक विकार से ग्रसित प्रतीत हो रही है.

सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे हुई पूछताछ, बयान किए गए रिकॉर्ड

एक वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने कहा कि लंदन स्थित भारतीय दूतावास को फौरन ही सूचित किया गया, जिसने विदेश मंत्रालय के अफसरों से यहां कांटेक्ट किया और त्वरित प्रतिक्रिया करने को कहा क्योंकि महिला का जीवन खतरे में नजर आ रहा था. यह मामला रोहिणी के अमर विहार पुलिस थाने में दर्ज किया गया, जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाने के लिये देर रात्रि क्षेत्र में घर-घर जाकर उसे ढ्रंढा क्योंकि उसने ईमेल में अपना पूरा पता नहीं लिखा था और फोन कॉल का भी जवाब नहीं दे रही थी.

'अगर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं हुआ तो अगले 50 सालों तक विपक्ष में बैठेगी कांग्रेस'

अफसरों ने कहा कि महिला ने संभवत: सहायता की मांग करते हुए ईमेल ब्रिटेन के पीएम को भेजा था. महिला मानसिक रूप से बहुत​ दिक्कत नजर आ रही है. पुलिस अफसरों ने बताया कि महिला कर्ज से परेशान है और दिल्ली के रोहिणी इलाके में किराये के मकान में रहती है. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) पी के मिश्रा ने बताया , ‘‘रोहिणी इलाके में अमन विहार पुलिस थाने में यह सूचना पहुंची. महिला ने मेल में अपना पूरा पता नहीं लिखा था. उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे पुलिस ने इलाके में घर-घर जाकर उसका पता लगाने की कोशिश की और दो घंटे बाद उसका पता चला. डीसीपी ने बताया कि महिला ने बार बार कहने पर भी दरवाजा नहीं खोला और पुलिस को दरवाजा तोड़ने के लिये दमकल कर्मियों को बुलाना पड़ा. इसके कुछ देर पश्चात महिला बाहर निकली और वह डरी हुई तथा बेचैन नजर आ रही थी.

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

चंद्रयान-3 की तैयारी में जुटा इसरो, कर्नाटक की धरती पर चल रहा हैं काम

आतंकियों द्वारा पुलवामा से भी खतरनाक हमले का रचा जा रहा षड्यंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -