सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे हुई पूछताछ, बयान किए गए रिकॉर्ड
सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे हुई पूछताछ, बयान किए गए रिकॉर्ड
Share:

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के पीछे का वास्तविक कारण जानने के लिए संदिग्धों तथा गवाहों से पूछताछ कर रही है. गुरुवार को सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, अभिनेता के मित्र सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह तथा केशव से 14 घंटे तक पूछताछ की. यह पूछताछ मुंबई स्थित डीआरडीओ के गेस्टहाउस में हुई. 

साथ ही शौविक के बयान भी रिकॉर्ड किए गए. पिठानी से निरंतर सातवें दिन जांच एजेंसी ने पूछताछ की. वहीं एक्ट्रेस के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. इसके पश्चात् पूछताछ के लिए इंद्रजीत चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सांताक्रूज स्थित एक्सिस शाखा ले गई. वही इस मध्य अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया ने अभिनेता को जहर देकर मार डाला है. 

आगे उन्होंने कहा, रिया मेरे बेटे सुशांत को लंबे वक़्त से जहर दे रही थी, वह उसकी कातिल है. जांच एजेंसी को उसे तथा उसके मददगारों को हिरासत में लेना चाहिए. वहीं रिया ने एक प्राइवेट टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ड्रग्स देने की बातों का खंडन करते हुए कहा, यूरोप ट्रिप पर जाते वक़्त सुशांत ने बताया कि उन्हें प्लेन में बैठने से डर लगता है, तथा वह एक दवा लेते हैं. अभिनेता ने मुझे बताया था कि दवा का नाम मोडाफिनिल है. प्लेन से पूर्व सुशांत ने वह दवा ली थी, जो उनके पास ही रहती थी. साथ ही मामले की लगातार जाँच की जा रही है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

नेपोटिज्म पर सैफ ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर नहीं होगा यकीन

सुशांत की बहन पर रिया चक्रवर्ती ने उठाए सवाल, कहा- क्यों छोड़ा था भाई को अकेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -