दिल्ली चुनाव: ज्योतिषियों के हाथ पहुंची उम्मीदवारों की कुंडली, सभी के दिल में एक ही सवाल
दिल्ली चुनाव: ज्योतिषियों के हाथ पहुंची उम्मीदवारों की कुंडली, सभी के दिल में एक ही सवाल
Share:

नई दिल्ली: जल्द ही दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की अधिसूचना जारी होने जा रहे है, वहीं दिल्ली के 3 प्रमुख सियासी दलों आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी  और कांग्रेस  के टिकटार्थी इन दिनों बेचैन से नजर आ रहे हैं. AAP के तो कुछ विधायकों को भी अपना टिकट कटने का भय सता रहा है वहीं तीनों पार्टियों से टिकट पाने की आस संजोए अनेक उम्मीदवार ज्योतिषाचार्यों के आश्वासन के सहारे अपने मन को तसल्ली देने में लगे हैं. जंहा अपने सियासी भविष्य का हाल जानने के लिए बहुत से संभावित उम्मीदवार ज्योतिष की शरण ले रहे हैं. कुछ ने तो ज्योतिष आचाार्यों के बताए उपाय भी करने शुरू कर दिए हैं.

6 जनवरी 2020 के बाद होगा चुनाव की तारीखों एलान: हम आपको बता दें कि 6 जनवरी 2020 को मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन के बाद दिल्ली में विधानसभा चुनाव की घोषणा किसी भी दिन कर दिए जाने की संभावना है. वैसे तौ मौजूदा विधानसभा की वैधता अवधि 22 फरवरी तक है और इससे पहले नई सरकार का गठन हो जाएगा, लेकिन, एक कयास यह भी लगाया जा रहा है कि 15 फरवरी से शुरू होने वाली सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं से पहले ही सारी चुनाव प्रक्रिया निपट जाएगी. ऐसे में टिकटार्थियों के पास समय बहुत कम रह गया है. सभी जोड़तोड़ के साथ टिकट पक्का करने के लिए हर संभव उपाय भी कर ले रहे हैं.

अगले 10 दिनों में सभी पार्टियां करेंगी उम्मीदवारों का एलान: पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगले 10 दिन के भीतर सभी पार्टियों उम्मीदवारों में पहली सूची जारी कर सकती है. ऐसे में 3 ही पार्टियों से टिकट मांग रहे कुछ उम्मीदवार इन दिनों ज्योतिषियों के चक्कर भी खूब लगा रहे हैं. अपना सियासी भविष्य भी जानना चाह रहे हैं और यह भी सुनिश्चत कर लेना चाहते हैं कि उनको टिकट मिल पाएगा या नहीं. वहीं टिकट पक्का करने के लिए कुछ उम्मीदवार गुपचुप पूजा भी करा रहे हैं तो कुछ पंडितों के बताए अन्य उपाय करने में भी पीछे नहीं हैं. चाहे वह उपाय दान पुण्य से जुड़े हों या कुछ टोटके से संबंधित हो सकता है. 

पार्टी में जोश भरने को तैयार अमित शाह, जल्द देंगे दिल्‍ली जीत का मंत्र

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने जेल से बाहर आते ही वर्तमान सरकार पर कसा तंज

नोबेल विजेता योनाथ का उम्र को लेकर सपना जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -