पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने जेल से बाहर आते ही वर्तमान सरकार पर कसा तंज
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने जेल से बाहर आते ही वर्तमान सरकार पर कसा तंज
Share:

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का जननायक जनता पार्टी और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर जेल से बाहर आने के बाद से लगातार जारी है. भिवानी में भी ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं से कहा कि जजपा और भाजपा की सरकार पांच साल तो क्या, पांच महीने भी नहीं चलेगी. मध्यावधि चुनाव तय है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से भावनात्मक अपील की कि जो कार्यकर्ता दूसरे दलों में चले गए हैं, उन्हें वापस बुलाने का प्रयास करें. यह भी दोहराया कि दुष्यंत इनेलो में ही रहता तो आज इनेलो की सरकार होती और वह उपमुख्यमंत्री नहीं, प्रदेश का मुख्यमंत्री होता.

महाराष्ट्र कैबिनेट: अजित पवार को मिला वित्त मंत्रालय, पर्यटन और पर्यावरण विभाग के मंत्री बने आदित्य

इस मामले को लेकर जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है, परंतु राजनीतिक कारणों के चलते उनके उन्हें जेल में रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीन ही पार्टी हैं. भाजपा व कांग्रेस से तो प्रदेशवासियों का विश्वास उठ चुका है और अब इनेलो ही एकमात्र विकल्प बचा है. उन्होंने दावा किया कि मध्यावधि चुनावों में इनेलो की सरकार बनेगी.

TMC नेता पर गिरी गाज, इस वजह से आलाकमान नाखुश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उधर, लगातार तीन दिन से पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का जुबानी प्रहार झेल रहे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को पलटवार किया. वहीं भिवानी में ही मौजूद दादा ने भी पोते के सवालों का जवाब दे दिया. दोनों शनिवार को भिवानी में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होने आए थे.उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शनिवार दोपहर भिवानी बार एसोसिएशन में पहुंचे तो पत्रकारों ने उनके दादा के बयान को सामने रखते हुए प्रतिक्रिया मांग ली. इस पर दुष्यंत ने कहा कि पार्टी से निकाला किसने था.मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं पर दुष्यंत ने कहा कि ये सरकार की सोच पर है. जब भी जरूरत होगी तो मंत्रिमंडल में विस्तार या बदलाव किया जाएगा, लेकिन फिलहाल सभी मंत्रियों का कामकाज सही है.

अमेरिका में ट्रम्प के फैसले के विरुद्ध सड़कों पर उतरे लोग, कर रहे ट्रम्प की हत्या का विरोध

उद्धव के बांटे मंत्रालयों को राज्यपाल ने दी मंजूरी, ये है सभी मंत्रियों की लिस्ट

आज से CAA के समर्थन में भाजपा भरेगी हुंकार, अमित शाह करेंगे अभियान की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -