पार्टी में जोश भरने को तैयार अमित शाह, जल्द देंगे दिल्‍ली जीत का मंत्र
पार्टी में जोश भरने को तैयार अमित शाह, जल्द देंगे दिल्‍ली जीत का मंत्र
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी दिल्‍ली में फतह के लिए ताल ठोक चुकी है. वहीं चुनाव आयोग कभी भी दिल्ली में तारीख की घोषणा कर सकता है. ऐसे में भाजपा का प्रयास है कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चुनाव में बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर सके. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आइजी इनडोर स्टेडियम में रविवार को बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरने कि तैयारी चल रही है.

30 हजार कार्यकर्ता होंगे शामिल: जानकारी मिली है कि बीजेपी ने दावा किया है कि बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में करीब 30 हजार पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हो सकते हैं. बता दें कि नगर निगम और लोकसभा चुनावों में शाह ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया था. इस कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कार्यकर्ताओं में बेहतर तालमेल के लिए संवाद कर सकते है. 

भाजपा ने किया प्रदर्शन: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि बता दें कि अनधिकृत कॉलोनियों में लोगों को उनके घर का मालिकाना हक देने को लेकर भाजपा व आम आदमी पार्टी (आप) के बीच सियासी घमासान तेज हो गया है. आज जहां बांटी गई रजिस्ट्री को फर्जी बता रही है. वहीं भाजपा इसे लेकर आप पर भ्रम फैलाने का आरोप लगा रही है. इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरना शुरू हो गया है.

कच्‍ची कॉलोनियों पर फिर समाने आया टकराव: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि  बीजेपी के युवा मोर्चा ने बीते शनिवार को दिल्ली के 25 फ्लाईओवर पर विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आइटीओ पर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कच्ची कॉलोनियों में एक घर की भी रजिस्ट्री हुई तो वह भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता से अपील करेंगे. जंहा बीते शुक्रवार को 20 लोगों को रजिस्ट्री के दस्तावेज केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने दे दिए हैं. अब मुख्यमंत्री बताएं कि वह कब जनता से अपील कर रहे हैं. प्रदर्शन में दीपक बंसल, अजय खन्ना, प्रियांक जैन सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने जेल से बाहर आते ही वर्तमान सरकार पर कसा तंज

अमेरिका में ट्रम्प के फैसले के विरुद्ध सड़कों पर उतरे लोग, कर रहे ट्रम्प की हत्या का विरोध

उद्धव के बांटे मंत्रालयों को राज्यपाल ने दी मंजूरी, ये है सभी मंत्रियों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -