दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आरोप लगाने वाले विधायकों को AAP का पलट जवाब

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आरोप लगाने वाले विधायकों को AAP का पलट जवाब

नई दिल्ली: हाल ही में टिकट बेचने के आरोपों का आम आदमी पार्टी ने खंडन कर दिया गया है. वहीं पार्टी नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बदरपुर के विधायक एनडी शर्मा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब किसी को टिकट नहीं मिलता है, तो स्वाभाविक है कि वे आहत होते हैं. टिकट नहीं मिलने पर ऐसे बयान आम हैं. बता दें कि टिकट कटने वाले विधायकों में ज्यादातर ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. जबकि कुछ नेता पार्टी के साथ बने रहने की बात कर रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चसाला है कि  बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वहीं समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए उन्होंने उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने उन्हें अपने आवास पर बुलाकर कहा कि बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए कोई नेता  20 से 21 करोड़ दे रहा है. आप 10 करोड़ रुपये दीजिए. 

आपकी जानकरी के अनुसार हम आपको बता दें कि एनडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये देने से मना कर दिया और वहां से चला गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बदरपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा का टिकट कट गया है. जंहा वह उनकी जगह अभी हाल में ही पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता रामसिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया  है. 

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में पार्टियों की बढ़ी मुश्किलें, तेज हुई तकरार

सिंचाई घोटाला: अजित पवार का बड़ा बयान, कहा- CBI या ED की जांच...

CAA: भाजपा ने जनता को मनाने के लिए तैयारी की जबरदस्त रणनीति, विपक्ष का दुष्प्रचार होगा समाप्त