सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 3 दिन में जारी करें अपना रिपोर्ट कार्ड...
सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-  3 दिन में जारी करें अपना रिपोर्ट कार्ड...
Share:

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही दिल्‍ली सरकार के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाते हुए पार्टी को तीन दिनों की मोहलत दी है. वहीं उन्‍होंने भाजपा को कहा है कि अगर आप 3 दिनों के अंदर एमसीडी पर अपनी रिपोर्ट कोर्ड पेश करें नहीं तो हम एक सप्ताह में भाजपा की एमसीडी रिपोर्ट जारी कि जानी चाहिए.

एमसीडी के भाजपा के शासन पर हमला: वहीं जब इस बात पर गौर फ़रमाया गया तो बताया कि एमसीडी में भाजपा की 12 साल से सरकार है. उन्‍होंने भाजपा से सवाल पूछा कि आखिर भाजपा की दिल्‍ली में हर तरफ इतना कूड़ा क्‍यों है? उन्‍होंने भाजपा से स्‍कूलों की हालत को लेकर भी सवाल पूछा कि आखिर एमसीडी स्‍कूलों की हालत इतनी बुरी क्‍यों है.

असपताल की हालत पर भी भाजपा को घेरा: वहीं सूत्रों कि माने तो भाजपा पर चौतरफा हमले करते हुए कहा कि डिस्‍पेन्‍सरी-अस्‍पतालों में 12 साल से क्‍या काम किया. बाजार में हर तरफ सीलिंग रुकवाने में फेल क्‍यों. रेहड़ी पटरी वालों से एमसीडी की वसूली क्‍यों नहीं रुक रही. अपना घर बनाने वालों से भाजपा पार्षद उगाही क्‍यों किया गया है. 

दिल्‍ली में होने वाले है विधानसभा चुनाव: हम आपको बता दें कि दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव की आटह हो चुकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप कर रही हैं. इसी कड़ी में दिल्‍ली की सत्‍तासीन आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर है. मोदी की चुनावी रैली के बाद से दिल्‍ली में चुनावी फिजां का माहौल जमने लगा है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी जमीन को मजबूत करने में लगे हैं. इस चुनाव में जहां आम आदमी पार्टी को अपने पिछले प्रदर्शन को बरकार रखने की चुनौती है वहीं भाजपा और कांग्रेस को सत्‍ता में लौटने की पुरजोर कोशिश में है.

अचानक बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबियत, मुंबई अस्पताल में कराया गया भर्ती

सरकारी स्कूलों का हाल हुआ बेहाल, पतली स्वेटर पहन कड़कड़ाती ठंड में पढ़ रहे मासूम

प्रियंका गाँधी के साथ हुई अभद्रता को लेकर यूपी भवन पर युथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -