प्रियंका गाँधी के साथ हुई अभद्रता को लेकर यूपी भवन पर युथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
प्रियंका गाँधी के साथ हुई अभद्रता को लेकर यूपी भवन पर युथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर प्रदेश भवन के निकट कौटिल्य मार्ग पर कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इल्जाम लगाया था कि यूपी पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की। इसी को लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली स्थित उत्तर प्रदेश भवन के सामने विरोध जताने के लिए पहुंचे। जैसे ही प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने लगे, तभी पुलिस ने लोगों को हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी पुलिस पर बदसलूकी का इल्जाम लगाया था। प्रियंका का कहना था कि पुलिस ने उन्हें घेर लिया और गला दबाया। प्रियंका ने यूपी पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि, "पुलिस मुझे घेरा मेरा गला दबाया। मैं पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जा रही थी, उनके साथ बहुत गलत हुआ। ये सब किसलिए क्योंकि आपकी नीति जनता को पसंद नहीं है। मेरी समझ से बाहर है कि मैं शांतिपूर्वक जा रही थी, मेरी गाड़ी को रोका गया। जब मैंने कहा कि मैं पैदल जाती हूं, कोई वजह तो दीजिये, लेकिन मुझे बेवजह रोका गया।" 

प्रियंका ने आगे कहा कि, "मेरा गला दबाया गया, मुझे धक्का भी दिया गया। एक महिला पुलिस कर्मचारी ने मुझे धक्का दिया, मैं चलती रही। मैं टू व्हीलर पर आई, फिर पुलिस ने मुझे रोका, तो मैं पैदल आ गई।'' प्रियंका ने इसके साथ ही योगी सरकार पर भी ढेर सारे इल्जाम लगाए और सीएम योगी से इस्तीफे की मांग की। 

वित्तमंत्री सीतारमण ने ली बैंकों की समीक्षा बैठक, CBI निदेशक बोले- सही फैसला लेने वालों को डरने की जरुरत नहीं....

इन आठ शहरों के लिए फ्लाइट लेने से पहले एक बार जरूर चेक करें Flight Status

पेट्रोल, डीजल की कीमतों में आयी तेज़ी, जानिये आपके शहर में क्या रहा भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -