दिल्ली में साढ़े 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत, हालत गंभीर
दिल्ली में साढ़े 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत, हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाली जानकारी सामने आई है। यहां बवाना की एक कॉलोनी में साढ़े चार वर्ष की बच्ची से सामूहिक बलात्कार किया गया है। घटना सामने आने के पश्चात् बच्ची को दिल्ली के ही अंबेडकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, बताया जा रहा है कि बच्ची की स्थिति सीरियस है। वही इस मामले में नरेला थाना पुलिस ने दो शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार बिहार का रहवासी है। इस केस में POCSO एक्ट तक के तहत मामला दायर कर लिया गया है। 

दरअसल, ये केस बाहरी दिल्ली की एक जेजे कॉलोनी का है। यहां साढ़े चार वर्ष की बच्ची जब मंदिर में गई तो वहां तीन शख्स ने उसे उठाया तथा एकांत स्थान पर जाकर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में बच्ची सीरियस अवस्था में मिली, फिर उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। ये घटना 4 नवंबर की है, जिस दिन बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर गई थी। किन्तु वहां उपस्थित कुछ शख्सों ने उसे पैसे देकर कुछ दूरी पर सामान लेने भेजा। इस दौरान बच्ची के साथ ये घटना को अंजाम दिया गया। 

आपको बता दें कि इससे पूर्व भी दिल्ली में हाल ही में एक केस सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था। इसके पश्चात् नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया था। जब बलात्कार का खुलासा हुआ तो पुलिस ने केस की इन्वेस्टिगेशन की तथा एक वृद्ध को हिरासत में लिया।

चीन सीमा विवाद पर बोले CDS रावत, कहा- LAC पर स्थिति अब भी तनावपूर्ण

तमिलनाडु: वेल यात्रा निकालने की जिद पर अड़ी भाजपा, राज्य सरकार नहीं दे रही इजाजत

लखनऊ में लगे CAA-NRC के प्रदर्शनकारियों के पोस्टर, योगी सरकार ने घोषित किया इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -