दिल्ली: बैग लूटने के लिए काट दी महिला की अंगुलियां, तीन आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली: बैग लूटने के लिए काट दी महिला की अंगुलियां, तीन आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि बीमार जेठ को देखने जेठानी व बेटे के साथ अस्पताल जा रही महिला का बैग छीनने के लिए बदमाशों ने उसके हाथ की तीन अंगुलियां काट दीं। वहीं पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि महिला से लूट के बाद बदमाशों ने एक और लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा ने खुद को बताया भारत का बेटा 

बता दें कि वहां से भागते समय बदमाश अपनी बाइक छोड़ भागे थे और फिर लूट में प्रयोग की जाने वाली बाइक मिलने के बाद पुलिस बदमाशों तक पहुंची। वहीं डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि संगम विहार निवासी शालिनी गर्ग ऑटो में अपने बेटे व जेठानी के साथ सवार थीं। इसके साथ ही शेख सराय चौराहे पर एक जगह ऑटो रुका तो बगल से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया और विरोध पर उन्होंने ब्लेड से शालिनी की तीन अंगुलियां काट दीं और बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस को पता लगा कि शालिनी के साथ लूट करने के बाद बदमाशों ने एक और लूट की घटना को अंजाम दिया था।

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

गौरतलब है कि लूट के दौरान बदमाश होंडा बाइक को अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र में छोड़कर भाग गए थे। वहीं मौके पर मिली बाइक के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंची। पुलिस ने लूट के आरोपी मदनगीर निवासी नवीन उर्फ अन्ना, पंचशील पार्क, लाल गुंबद निवासी शिवम के अलावा एक और शख्स मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया। मनोज की बाइक से ही बदमाशों ने दोनों लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।


खबरें और भी

संसद पर हुए हमले की 17 वीं बरसी पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रदेश में भाजपा की हार के बाद राकेश सिंह ने की अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नहीं हुई चुनावी हार पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -