बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नहीं हुई चुनावी हार पर चर्चा
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नहीं हुई चुनावी हार पर चर्चा
Share:

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में हार के बाद गुरुवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई। जानकारी के अनुसार बता दें कि संसद भवन के लाइब्रेरी भवन में हुई इस बैठक में हार पर कोई भी चर्चा नहीं हुई है। इसके साथ ही बता दें संसदीय दल की बैठक में सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनंत कुमार को श्रद्धांजलि दी गई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम सांसद मौजूद रहे।

तेलंगाना चुनाव में हुआ बड़ा खुलासा, वोटर लिस्ट से नदारद थे 22 लाख नाम

इसके साथ ही बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई ये अभी सामने नहीं आया है। लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों को कोई संदेश दिया है। बता दें कि बीजेपी को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा है, जहां वह सत्ता में थी। इसके अलावा तेलंगाना में मजबूत ताकत के रूप में उभरने के बीजेपी के प्रयासों को भी परिणामों से झटका लगा है, जहां उसे एक सीट से संतोष करना पड़ा, पहले वहां पार्टी की पांच सीटें थीं। मिजोरम में बीजेपी को एक सीट पर जीत मिली है।

प्रकाशपुंज पांडेय ने कहा ऐतिहासिक और बेहद रोचक रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा 2018 का चुनाव

गौरतलब है कि पांच राज्यों में हुए चुनावों में भाजपा की सत्ता कहीं भी काबिज नहीं हो सकी है। जिसके बाद भाजपा के खेमे में निराशा ही है। इसके अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस हार से आश्चर्य में पड़े हैं और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। वहीं बता दें कि मोदी द्वारा बुलाई गई इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होनी है। लेकिन अभी तक बैठक का शुरू न होना कुछ भी संकेत दे सकता है। 


खबरें और भी

मंथन के लिए अमित शाह ने दिल्ली में बुलाई बैठक

कमलनाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री, आज राहुल गाँधी करेंगे आधिकारिक ऐलान

मिजोरम चुनाव: शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे एमएनएफ अध्यक्ष जोरमथंगा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -