दिल्ली: पराठे देने से किया इंकार, तो नाबालिगों ने दूकान वाले को मार दी गोली

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में पराठा न देने पर एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में एक चाय दुकानदार पर आए कुछ लड़कों ने एक युवक को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने पराठा देने से इंकार कर दिया था। हालांकि, गनीमत यह रही कि गोली पीड़ित के पैर में लगी, जिससे उसकी जान बच गई।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने मामले में तीन नाबालिग आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है। दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के DCP गौरव शर्मा ने बताया कि 17 अक्टूबर को लगभग 4 बजे 26 साल के रामकिशन अपनी चाय की दुकान पर थे, कि इसी बीच शराब के नशे में धुत 3 नाबालिग लड़के वहां पर आए और पराठा मांगने लगे। चाय बेचने वाले ने बताया कि अभी उसने अपना  किचन शुरू नहीं किया है, इसलिए वो पराठे नहीं दे सकता।

इस पर गुस्साए सभी नाबालिग भड़क गए और वहां से चले गए और कुछ दूरी पर सिगरेट पीने लगे, इतने में जब चाय बेचने वाला वहां पेशाब कर रहा था, तो तीनों लड़के उसे गालियां देने लगे और बात हाथापाई पर आ गई। जिसके बाद उन लड़कों ने अपने एक दोस्त को बुलाया और चाय बेचने वाले पर गोली चला दी। फिलहाल पुलिस 2 नाबालिग आरोपियों को अरेस्ट कर पुछताछ कर रही हैं।

बांग्लादेशियों को भारत में घुसाने वाले रैकेट का पर्दाफाश, 6 बांग्लादेशी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: भरी कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या, कातिल फरार

तीन तलाक नहीं दे पाया तो सब इंस्पेक्टर ने करवा दी अपनी पत्नी की हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -