तीन तलाक नहीं दे पाया तो सब इंस्पेक्टर ने करवा दी अपनी पत्नी की हत्या

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर में 5 माह की गर्भवती पत्नी का क़त्ल करवाने के आरोपी रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया गया है. पत्नी को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसका एक्सीडेंट करवा कर उसे हादसे का रूप देने की कोशिश की गई थी. यमुनानगर SP कमलदीप गोयल ने बताया क‍ि हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने का जिम्मा क्राइम ब्रांच यमुनानगर-1 को सौंपा गया था, जिसमें कार्रवाई के दौरान फरकपुर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के इस केस का खुलासा हुआ है. 

पुलिस टीम ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, जो रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. अफसर अली नामक रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर पर इल्जाम है कि उसने अपनी पांच महीने की गर्भवती पत्नी नजमा की अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से हत्या करवा दी थी और इसे एक सड़क दुर्घटना का रूप देकर कानून की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की थी.

इस बात का खुलासा उस समय हुआ, जब क्राइम ब्रांच- 1 की टीम ने कड़ी से कड़ी मिलाकर जांच शुरू की. जिस गाड़ी से नजमा का एक्सीडेंट होना दिखाया गया था, वह अफसर अली के यूपी स्थित गांव की ही निकली. अफसर अली ने पूछताछ में अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया जिसके बाद उसे अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि अफसर, नजमा को तीन तलाक़ देना चाहता था, लेकिन तीन तलाक पर कड़ा कानून होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाया और उसने अपनी पत्नी की हत्या करवा दी. 

VIDEO: प्रेमिका संग जिम में था पति, पहुंची पत्नी और चप्पल से कर दी दोनों की पिटाई

पाकिस्तान से मँगवाई 34 करोड़ की हेरोइन, पंजाब में बसपा नेता दीदार सिंह गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने चोरी की रकम छीनकर चोरों को छोड़ा, SSP ने 4 को निलंबित कर भेजा जेल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -