शीतलहर से काँपी राजधानी, दिल्ली में 2.4 डिग्री सेल्सियस पहुंचा पारा
शीतलहर से काँपी राजधानी, दिल्ली में 2.4 डिग्री सेल्सियस पहुंचा पारा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के लिए शनिवार की सुबह कड़ाके की ठंड लेकर आई. दिल्ली में आज मौसम का सबसे सर्द दिन रहा. दिल्ली में तापमान ने आज सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. सुबह से ही दिल्ली कोहरे की चादर में लिपटी नज़र आई. कई जगहों पर विजिबिलिटी शून्य हो गई. लोगों के ड्राइविंग करने में काफी दिक्कतें देखने को मिली. यमुना नदी से सटे इलाकों में कोहरे की मार अधिक देखी गई.

वहीं कश्मीरी गेट, यमुना पुल से लेकर अक्षरधाम तक धुंध और कोहरे के चलते गाड़ियां सड़कों पर रेंगती नज़र आईं. समाचार एजेंसी एनएनआई ने मौसम विभाग के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि देश की राजधानी दिल्ली में सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर न्यूनतम तापमान 2.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. बता दें कि इससे पहले 11 जनवरी 1967 को न्यूनतम तापमान 2.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. 

इसके साथ ही दिल्ली के पालम में विजिबिलिटी शून्य रही. जबकि सफदरजंग में विजिबिलिटी 800 मीटर दर्ज की गई. ट्रेनों की आवाजाही पर भी इस विजिबिलिटी का असर देखने को मिला है. अगर, सुबह साढ़े पांच बजे के तापमान पर निगाह डालें तो में देहरादून में तापमान 5.0,  उदयपुर - 4.0, जम्मू - 7.0, हिसार - 2.4 अमृतसर - 5.4, अंबाला - 6.4, चंडीगढ़ - 6.2 दर्ज किया गया है, मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में तापमान ऐसा ही रहने की संभावना है 

केंद्रीय राज्यमंत्री ने पूछा बेतुका सवाल, राहुल गाँधी के नाचने के बाद बहन पर कसा तंज

कल कांग्रेस निकलेगी फ्लैग मार्च, CAA के विरुद्ध लगाएगी भारत बचाओ का नारा

प्याज की बढ़ती कीमतों ने कर दी है हालत खराब, नहीं ले रहे दाम कम होने का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -