+

दिल्ली: कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, महिला को गोली मार फिर खुदकुशी करने की आशंका

दिल्ली: कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, महिला को गोली मार फिर खुदकुशी करने की आशंका

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक कार में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बैरिकेडिंग करने के साथ ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी रोहिणी एसडी मिश्रा ने कहा कि बुधवार सुबह रोहिणी में एक कार से एक महिला और पुरुष का शव मिला है. प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि पुरुष ने महिला को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसने इस वारदात को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया. मामले की जांच जारी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मृतकों की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है. सुदीप्ता मुखर्जी रोहिणी के निर्वाण नर्सिंग होम में एमडी थीं और ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे. पुलिस के मुताबिक दोनों का लव अफेयर था.

वहीं सूत्रों का कहना है की सुदीप्ता मुखर्जी ओमप्रकाश पर शादी का दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से वो परेशान था. जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश कुकरेजा की पत्नी दिव्यांग हैं. वहीं डॉक्टर कुकरेजा शादीशुदा हैं और यह शक जताया जा रहा है कि दोनों का अफेयर था. पुलिस इस वक्त परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. 

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा

तीन बच्चों संग माँ ने लगाई आग, सास-ससुर को बताया वजह