+

तीन बच्चों संग माँ ने लगाई आग, सास-ससुर को बताया वजह

Dec 03 2019 02:20 PM
तीन बच्चों संग माँ ने लगाई आग, सास-ससुर को बताया वजह

हाल ही में अपराध का एक मामला शिवपुरी जिले के पिछोर थाना से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ आग लगा ली है. मिली जानकारी के मुताबिक इस आत्मघाती कदम में महिला और तीनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए, जिनकी हालत गंभीर बताई गई है. पुलिस का कहना है अपनी सास से अनबन होने के कारण महिला ने खुद का आग लगाते हुए बच्चों को भी इस आत्मदाह में शामिल कर लिया. वहीं आग से झुलसे सभी घायलों को पहले पिछोर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया लेकिन यहां पर भी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि, 'जिले के पिछोर से लगभग 23 किमी की दूरी पर स्थित ग्राम पारेश्वर में दिनेश जाटव की पत्नी वर्षा जाटव ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपने ही घर में 6 साल की बेटी सुखिया, 3 साल के बेटे राजा और 4 महीने के नवजात बच्चे के साथ खुद को तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. वहीं आग लगते ही घर में चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर अन्य परिजन व पड़ोसियों ने मौके पर पहुँचकर कर बमुश्किल आग बुझायी.

उसके बाद तीनों मासूम और माँ वर्षा बुरी तरह झुलस गए और मामले की जानकारी लगते ही पुलिसकर्मी संजीव मौके पर जा पहुँचे, जिन्होंने खुद के वाहन में झुलसी हुई वर्षा और उसके बच्चों को रख इन्हें उपचार हेतु पिछोर अस्पताल ले जाना उचित समझा.' पिछोर अस्पताल में वर्षा ने अपनी इस हालत का कारण सास-ससुर से झगड़ा होना बताया और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में इंसानियत फिर शर्मसार, 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू