सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा
सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा
Share:

आजकल अपराध होने का कोई समय नहीं है कब कहाँ क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में बीते शनिवार रात मऊ थाना के टिकरा ग्राम प्रधान की बेटी की शादी में डांसर गाना गा रही थी ''ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' उसी दौरान एक सिरफिरा युवक स्टेज पर चढ़ा और तमंचे से एक नहीं, तीन गोलियां दागी और उसके गोली चलाने से एक डांसर का दाहिना जबड़ा उड़ गया है और वह घायल हो गई. इस मामले को चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में बीते शनिवार रात ग्राम प्रधान की बेटी सपना की शादी थी और वरपक्ष ने बरातियों और घरातियों के मनोरंजन के लिए हमीरपुर जिले के भरुआ कस्बे से कुछ डांसर बुलवाई थी.

वहीं इस दौरान रात करीब 12 बजे डांसर हिना(22) स्टेज पर आई और जैसे ही उसने 'ओय गोरिये.. गोली चल जाएगी' गीत पर नाचना शुरू किया वैसे ही कौशांबी जिले का रहने वाला एक युवक तमंचा लहराता हुआ स्टेज पर चढ़ गया. उसके बाद उसे दूल्हे अशोक के रिश्तेदार मिथिलेश और कमलेश ने स्टेज से नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन उसने तमंचे से उनपर तीन फायर झोंक दिए.

इस दौरान मिथलेश और कमलेश को तो मामूली छर्रे लगे लेकिन एक गोली डांसर हिना का दाहिना जबड़ा चीरते हुए निकल गई और वह स्टेज पर ही गिर गई. इस मामले में उसके बाद डांस ग्रुप के लोग उसे इलाहाबाद ले गए लेकिन अब हिना का इलाज लखनऊ में चल रहा है और हालत गंभीर है. इस मामले में युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश (धारा 307) का मुकदमा दायर किया जा चुका है.

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था अश्लील बातें, दिखाता था प्राइवेट पार्ट

नाबालिग लड़की छेड़छाड़ करने पर आरोपियों को जज ने दी अनोखी सजा, सुनकर होगी ख़ुशी

माँ-बाप के साथ सो रही थी पांच साल की बच्ची, रात में उठा ले गया दरिंदा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -