दिल्ली हिंसा का शिकार हुआ युवक, चारों ओर फैला शोक
दिल्ली हिंसा का शिकार हुआ युवक, चारों ओर फैला शोक
Share:

नई दिल्ली: बीते दिनों दिल्ली में लगातार बढ़ रही दंगों की खबरे आज लोगों के दिलों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है. वहीं दिल्ली दंगे में उत्तराखंड के पौड़ी जिले के थाना क्षेत्र पैठाणी के युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है. जंहा आज चौकीसैंण और पैठाणी बाजार बंद रहा. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि स्थानीय व्यापारियों ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा की शांति की प्रार्थना की. उन्होंने मौन जुलूस निकालकर अपना दुख व्यक्त किया.
 
मिली जानकारी एक अनुसार बीते शुक्रवार यानी 28 फरवरी 2020 को पैठाणी व चाकीसैंण के व्यापारियों ने शोक जताते हुए आज बाजार बंद रखने का निर्णय किया गया था. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दिलबर के परिजनों को दिल्ली में उसका शव मिल गया है और उन्होंने वहीं उसका अंतिम संस्कार कर लिया है. थाना क्षेत्र पैठाणी के ढाईज्यूली पट्टी स्थित रोखड़ा गांव निवासी दिलबर सिंह की दिल्ली दंगे में मौत हो गई थी. जंहा घटना की सूचना पड़ोसी गांव के रहने वाले दिलबर के दोस्त श्याम सिंह ने 26 फरवरी को फोन पर ग्रामीणों व उसके परिजनों को दी. दंगे में श्याम सिंह भी घायल हुआ है, जो अभी दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. हालांकि श्याम सिंह की स्थिति पर स्थिर बताई जा रही है.

डेढ़ वर्ष से शहादरा दिल्ली में एक बेकरी में काम करता था दिलबर: वहीं इस बात का पता चला है कि दिलबर सिंह पिछले डेढ़ वर्ष से शहादरा दिल्ली में एक बेकरी में काम किया करते थे. जंहा बताया गया कि दंगाइयों ने दिलबर जिस गोदाम में सो रहा था, उस पर आग लगा दी थी. घटना की सूचना पर दिलबर के जीजा व चाचा दिल्ली गुरूवार यानी 27 फरवरी 2020 को ही रवाना हो गए थे. एसआई लोहित कुल ने बताया कि दिलबर के जीजा व चाचा को दिल्ली में उसका शव मिल गया है. उन्होंने दिल्ली व आसपास रहने वाले रिश्तेदारों को बुलाकर उसकी वहीं अंतिम संस्कार कर दिया है. वहीं इस बात का भी पता चला है कि  पैठाणी व्यापार सभा अध्यक्ष मनबर सिंह व चाकीसैंण के व्यापार संघ अध्यक्ष शेखर नेगी बताया कि युवक की मौत के शोक में शनिवार को बाजार बंद रखा जाएगा.

अब सड़क हादसे के घायलों को मिलेगा मुफ्त उपचार, ये है सरकार की योजना

घर को सूना छोड कर जा रहे है बाहर, तो पुलिस करेगी निगरानी

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -