दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव
दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव
Share:

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में रह रहे सपेरे की 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई आरंभ कर दी है। बता दें कि कानपुर देहात जिले के थाना शिवली के अंतर्गत आने वाले एक गांव का सपेरा अपने परिवार के साथ तक़रीबन 15 दिन पूर्व कोखराज थाना इलाके में तिरपाल की झोपड़ी बनाकर रह रहा था। वह सांप पकड़ने का कार्य करता है।

सपेरे के अनुसार, उसकी बेटी गुरुवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे घर से बाहर खेलने निकली थी, फिर वह वापस नहीं लौटी। बहुत देर तक वापस ना आने पर परिवार ने तकश शुरू की। रात्रि लगभग 10 बजे पीड़ित परिवार ने कोखराज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। तलाशी अभियान के दौरान मासूम का शव रेलवे स्टेशन से लगभग 600 मीटर दूर एक अरहर के खेत में मिला। शव खून से लथपथ था। शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पिता ने बच्ची के रिश्ते के चाचा पर रेप के बाद हत्या का इल्जाम लगाया है, फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पत्नी-बच्चों की हत्या करने से पहले पति ने लिखा सुसाइड नोट- शराब पीती थी और....

होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि ....

धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -