मोदी सरकार का समर्थन कर रही थी सबा नाज़, आधी रात को साथियों संग घर आ धमका सलीम पन्नी, की मारपीट
मोदी सरकार का समर्थन कर रही थी सबा नाज़, आधी रात को साथियों संग घर आ धमका सलीम पन्नी, की मारपीट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक मुस्लिम महिला सबा नाज और उनके 2 बच्चों को सलीम पन्नी और उसके 5-6 साथियों ने घर में घुसकर घमकाया और उन्हें पीटा। रिपोर्ट के अनुसार, सलीम पन्नी ने ये हमला इसलिए किया, क्योंकि सबा नाज अपने घर के बाहर दोनों छोटे बच्चे राजनीति की बात कर रहे थे, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बढ़ते समर्थन और देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने को लेकर बातचीत हो रही थी, मगर घर के बाहर से गुजर रहे सलीम पन्नी ये बातें सुनकर आगबबूला हो गया। आरोपी ने महिला और बच्चों के साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। इतना ही नहीं, आरोपी सलीम अपने 5-6 साथियों के साथ, रात में 12 से 1 बजे के बीच सबा नाज के घर आ धमका, और दरवाजा खुलवाया। इसके बाद आरोपियों ने महिला और बच्चों के साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, करेली थाना इलाके की निवासी सबा नाज और बेटे-बेटी के साथ 22 मई 2024 की शाम अपने घर के बाहर बैठकर आम चुनावों के बारे में बात कर रहे थे। पीड़िता के बच्चे भी तीसरी बार मोदी सरकार बनने की बात कह रहे थे। तभी घर के सामने से निकल रहा सलीम पन्नी अपनी गाड़ी रोककर पीड़िता के बेटे और बेटियों को गंदी-गंदी गालियाँ देने लगा। आरोपी ने महिला और उसके बच्चों से कहा कि मोदी सरकार नहीं बनेगी और देख लेने की धमकी थी।

पीड़िता सबा नाज  ने बताया है कि 22 मई की रात 12 से 1 बजे के बीच सलीम पन्नी और उसके 5-6 साथी उसके घर आए थे। सभी नशे में धुत थे और उसके 9 वर्षीय बच्चे से जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया। इसके बाद आरोपियों ने उसे गालियाँ भी दी। दंबगों ने पीड़िता और उसकी दोनों बेटियों संग मारपीट की और भाग गए। उन लोगों ने परिवार को मार डालने की धमकी भी दी। सबा नाज़ का कहना है मेरे पति सुफियान अहमद और मैं भाजपा का समर्थन करते हैं। पीड़िता के पति भाजपा मुस्लिम मंच में सहसंयोजक हैं। भाजपा का समर्थन करने से आगबबूला सलीम पन्नी पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। पीड़िता सबा नाज ने पुलिस से अपनी और परिवार की जान माल की सुरक्षा की अपील की है। करेली थाना पुलिस ने इस संबंध में IPC की धारा 147, 323,504,506, 452 और 354 (ख) के तहत FIR दर्ज कर आरोपित सलीम पन्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस चुनाव में कांग्रेस को खुद वोट नहीं देंगे राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी, जानिए क्यों ?

'सुप्रीम कोर्ट ने हमें क्लीन चिट दे रखी है, मेरे बाद ममता-विजयन का नंबर..', केजरीवाल का बड़ा दावा

मुस्लिमों को OBC कोटा दिलवाने सुप्रीम कोर्ट जाएंगी ममता बनर्जी, कहा था- मैं HC का आदेश नहीं मानती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -