केरल की एक अभिनेत्री पर हमले के मामले में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार
केरल की एक अभिनेत्री पर हमले के मामले में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार
Share:

 

केरल- कोचीन: कोच्चि केरल पुलिस की अपराध शाखा ने अभिनेता पर हमले के मामले में जांच अधिकारियों को कथित रूप से डराने-धमकाने के लिए मलयालम फिल्म स्टार दिलीप और पांच अन्य के खिलाफ रविवार को एक नई शिकायत दर्ज की।

उन पर धारा 116 (कैद से दंडनीय अपराध के लिए उकसाना), 118 (मृत्यु या आजीवन कारावास से दंडनीय अपराध करने के लिए एक डिजाइन को छिपाना), 120 बी (एक आपराधिक साजिश का हिस्सा), 506 (आपराधिक धमकी), और 34 के तहत आरोप लगाया गया था। भारतीय दंड संहिता (कई लोगों द्वारा किया गया आपराधिक कृत्य)।

केस  में दिलीप को पहले आरोपी के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। दूसरे और तीसरे आरोपी दिलीप के भाई अनूप और दिलीप के साले सूरज हैं। अप्पू और बाबू चेंगमनाद अन्य संदिग्ध हैं, जबकि एक की पहचान नहीं हो पाई है। अभिनेत्री पर हमले के मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित तौर पर धमकी देने वाले दिलीप और अन्य के ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें दिलीप भी एक प्रतिवादी है।

पुलिस के अनुसार, दिलीप का दोस्त होने का दावा करने वाले बालचंद्र कुमार ने दावा किया है कि दिलीप ने अभिनेत्री के हमले का वीडियो फुटेज हासिल किया और मामले में गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश की।

सांसद ने वित्त मंत्री को पत्र लिखकर टैक्स ऑडिट दाखिल करने की तारीख बढ़ाने की मांग की

भारत में स्काईडाइविंग करने के लिए सबसे बेस्ट हैं ये जगहें

कोरोना मरीजों में खौफनाक इजाफा, पिछले 24 घंटे में मिले 1.79 लाख नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -