प्रमोशन नहीं किया तो कर्मचारी ने बॉस पर करवा दी फायरिंग, 10 लाख में दी सुपारी
प्रमोशन नहीं किया तो कर्मचारी ने बॉस पर करवा दी फायरिंग, 10 लाख में दी सुपारी
Share:

मुंबई: मीरा भयंदर नगर निगम (MBMC) के दो जूनियर इंजीनियरों को अपने दिग्गज को मारने के लिए सुपारी देने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. 29 सितंबर को बोरीवली नेशनल पार्क के पास दो हमलावरों ने MBMC के 49 वर्षीय कार्यकारी अभियंता दीपक खंबित को गोली मार दी थी. दीपक खंबित उस वक़्त अपनी कार में सवार थे, जब हमलावरों ने हमला किया था. 

हमलावरों ने उनकी कार पर दो बार गोलीबारी की, शीशा टूट गया, किन्तु वह बाल-बाल बच गए. दोनों बाइक सवार हमलावर रेनकोट पहने हुए थे और हेलमेट छोड़कर फरार हो गए थे. जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों की गतिविधियों का पता लगाने के लिए 100 CCTV फुटेज की जांच करनी पड़ी. पुलिस ने शूटरों के हैंडलर को पकड़ लिया और बाद में शूटर को यूपी से गिरफ्तार किया गया. एक आरोपी पर मुंबई के एक मॉल के बाहर गोलीबारी का मामला पहले से है. हमलावरों की पहचान अमित सिन्हा और अजय सिंह के तौर पर हुई है.

जांच के दौरान पता चला कि शूटरों को जुर्म के लिए 20 लाख रुपये देने का वादा किया गया था और 10 लाख रुपये पहले ही दे दिए गए थे. खंबित के सहयोगी कनिष्ठ इंजीनियरों ने साजिश रची थी, क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि खंबित के चलते 2004 से उन्‍हें प्रमोशन और अच्‍छी पोस्‍टिंग नहीं मिली। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा ने कहा कि मामले में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है, कनिष्ठ अभियंता मोहिते और देशमुख ने अपराध का आदेश दिया था, मुंबई और मीरा भयंदर पुलिस की संयुक्त कोशिशों से मामले को सुलझाया गया. 

शादी करने से किया इनकार तो पागल प्रेमी ने कर डाला ये काम

बहू ने सांप से करवाया सास का मर्डर, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

पति को पत्नी ने बताया, 'डॉक्टर साहब केबिन में बुलाकर करते हैं छेड़छाड़', और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -