तब्लीगी जमात के 6000 लोगों की हुई पहचान, किया गया क्वारंटाइन
तब्लीगी जमात के 6000 लोगों की हुई पहचान, किया गया क्वारंटाइन
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में तबलीगी जमात के आयोजन में शामिल होने वाले 6,000 से अधिक लोगों की पहचान हो गई है. जमात में हिस्सा लेने वाले 5,000 से अधिक लोगों को अलग रखा गया है. इनमें से कुछ लोगों को विभिन्न प्रदेशों के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही गुजरात, तमिलनाडु और तेलंगाना समेत अन्य जगहों पर 2,000 अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है.

इस सूची में विदेशी भी शामिल हैं जबकि दिल्ली के अधिकारियों ने ऐसे कुछ लोगों की पहचान की है जो दिल्ली से अपने अपने गांव वापस नहीं लौटे हैं. प्रशासन का कहना है कि कोरोना के मामलों में इतनी वृद्धि तबलीगी जमात के कारण हुई है. देश में बुधवार को कोरोना के सबसे अधिक 450 नए मामलें सामने आए. इसके साथ ही संक्रमित लोगों की तादाद 1900 के पार हो गयी है और अब तक 59 लोगों की जान जा चुकी है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बीते 24 घंटे में 437 नए मामलों की पुष्टि की है. पीटीआई की खबर के अनुसार कोरोना वायरस के 1834 मामले हो गए हैं और 41 लोगों की जान गई है. हालांकि विभिन्न राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों द्वारा घोषित आंकड़ों को जोड़े तो कुल 1949 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

वायदा बाजार में चमकी चांदी, सोने में भी आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -