'The Kashmir Files' को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर, सिनेमाघरों के पास सुरक्षा बढ़ी
'The Kashmir Files' को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर, सिनेमाघरों के पास सुरक्षा बढ़ी
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है. दिल्ली के तमाम DCP को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. खासतौर से ऐसे इलाके जहां मिक्स पॉपुलेशन की बड़ी तादाद है. इन इलाकों में पुलिस को सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है. वहीं, कई इलाकों में थियेटर के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जानकारी के अनुसार, 14 मार्च को दिल्ली के कई जिलों के DCP, PCR और स्पेशल ब्रांच के अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी गई है. दिल्ली पुलिस को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के प्रबंध करने के निर्देश गए हैं. बता दें कि मंगलवार को नोएडा के GIP मॉल के सिनेमाघर में जारी 'द कश्मीर फाइल्स' का शो अचानक रुक गया था. इसके बाद फ़िल्म देखने गए दर्शकों ने हंगामा किया और फ़िल्म को साजिशन रोके जाने की बात कही. इस दौरान थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और फिर से व्यवस्था को दुरुस्त किया.
 
बता दें कि, छोटे बजट की 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फ‍िल्म ने चौथे दिन 42 करोड़ की कमाई की थी. उम्मीद की जा रही है क‍ि फ‍िल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

गुवाहाटी इंटरनेशनल ग्रांड मास्टर शतरंज में इस खिलाड़ी को मात देकर दर्श नें कर दिया बड़ा उलटफेर

राही सरनोबत और मनु भाकर ने राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल में हासिल की जीत

इंडिगो ने दो साल बाद शुरू की थाईलैंड के लिए उड़ानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -