'रिलेशन उजागर कर दूंगा..', ब्लैकमेलिंग के चलते हिमांशु और सोनू ने किन्नर को मार डाला
'रिलेशन उजागर कर दूंगा..', ब्लैकमेलिंग के चलते हिमांशु और सोनू ने किन्नर को मार डाला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. एक किन्नर की दो युवकों ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दो युवकों को भी अरेस्ट कर लिया है. दोनों युवकों के नाम हिमांशु और सोनू बताए गए हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आरोपियों ने किन्नर पर चाकू से छह से अधिक प्रहार किए, जिससे किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गया. तभी मौके पर किन्नर के परिजन पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए. मगर, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, किसी ने फोन पर पुलिस को घटना के की सूचना दी. इसके बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी हिमांशु ने कर्मचारी सोनू के साथ मिलकर क़त्ल को अंजाम दिया है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है. पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने हैरतअंगेज़ खुलासे किए हैं.

उसने बताया कि किन्नर के साथ उसकी मित्रता थी. वह आए दिन किन्नर के हरि नगर स्थित घर पर जाया करता था. हिमांशु ने पुलिस को बताया कि किन्नर रुपए के लिए उसे ब्लैकमेल कर रहा था. वह कहता था कि यदि उसे पैसे नहीं मिलेंगे, तो वह अपने रिलेशन की बात हिमांशु के पिता को बता देगा. हिमांशु के मुताबिक, वह इस बात को लेकर डरता भी था और उसे शर्मिंदगी भी हो रही थी. उसके पास किन्नर की हत्या करने के सिवा और कोई चारा नहीं था. इसी को लेकर वह कई दिनों से उसकी हत्या की योजना बना रहा था.

हिमांशु ने क़त्ल की वारदात को अंजाम देने के लिए अपने कर्मचारी सोनू की सहायता ली. इसके लिए उसने सोनू को मोबाइल फोन देने का प्रलोभन दिया था. सोनू इसी लालच में आकर कातिल बन गया. हिमांशु ने बताया कि दोनों एक दिन किन्नर के घर पहुंचे. मगर, पहले से ही वहां एक आदमी मौजूद था. फिर दोबारा उन्होंने वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया. 10 जनवरी को फिर किन्नर के घर पहुंचे और उसे मार डाला. बताया जा रहा है कि किन्नर को मारने के लिए दोनों आरोपियों ने उस पर छह से अधिक प्रहार किए थे.

मदरसे में दलित युवती का गैंगरेप, जीजा मोहम्मद इस्लाम और साला सलमान गिरफ्तार

बैंक अधिकारी ने अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए कस्टमर के 20 करोड़, ऐसे खुला राज़..

सावधान! आपको भी जेल भेज सकता है यूट्यूब, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -