अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार
अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार
Share:

नई दिल्ली: एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने शुक्रवार (16 सितंबर) शाम को आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और MLA अमानतुल्लाह खान को भ्रष्टाचार के आरोप में अरेस्ट कर लिया था। अब दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक के करीबी और बिजनेस पार्टनर हामिद को भी गिरफ्तार कर लिया है। अमानतुल्लाह के बेहद ख़ास माने जाने वाले हामिद को आर्म्स एक्ट के तहत अरेस्ट किया गया है। 

बता दें कि ACB की छापेमारी के दौरान हमीद के घर से हथियार और कारतूस बरामद हुए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ACB रेड के दौरान हमीद के घर से हथियार और कारतूस मिले थे। बताया जा रहा है कि हमीद के पास बरामद हुए हथियार का लाइसेंस नहीं था। वहीं, अमानतुल्लाह के एक और करीबी कौशर के घर से भी हथियार मिला था, इसका भी लाइसेंस नहीं था। दिल्ली पुलिस अब हमीद के बाद कौशर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

बता दें कि एक दिन पहले ही अमानतुल्लाह खान के आवास सहित 5 ठिकानों पर ACB ने छापा मारा था,  जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ डायरी भी बरामद हुईं हैं, जिनमें पैसों के लेनदेन का डिटेल मिलने की भी बात कही जा रही है। अमानतुल्लाह खान को सिविल लाइन थाने में रखा गया है। बताया जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान को आज दिन में राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश कर उनकी हिरासत मांगी जाएगी।

जन्मदिन पर दिखा PM मोदी का जबरदस्त अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

यूपी में बारिश जनित हादसों से 22 लोगों की मौत, अब IMD की चेतावनी ने बढ़ाई परेशानी

PM मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ा, सामने आई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -