जन्मदिन पर दिखा PM मोदी का जबरदस्त अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे फैन
जन्मदिन पर दिखा PM मोदी का जबरदस्त अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे फैन
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में 17 सितंबर मतलब आज नामीबिया से 8 चीते लाए गए हैं। इस मेगा इवेंट पर दुनियाभर की नजर है, क्योंकि चीतों की इस प्रकार की पहली शिफ्टिंग है। मध्य प्रदेश के विशाल वन मंडल के 748 वर्ग किमी में फैला कूनो पालपुर नेशनल पार्क 8 अफ्रीकी चीतों का नया घर होगा। यह इलाका छत्तीसगढ़ के कोरिया के वर्ष जंगलों से मिलता जुलता है। वही पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ दिया। प्रधानमंत्री मोदी इस के चलते स्वयं चीतों की डीएसएलआर कैमरे से तस्वीर लेते नजर आए। 

वही आज जन्मदिन पर एक बार फिर पीएम मोदी अपने लुक से हर जगह छा गए, चीतों के साथ ही सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का लुक भी छा गया है। आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते है पीएम मोदी टोपी के साथ चश्मा लगाए पुरे टशन में नजर आ रहे है उनका लुक देख एक बार फिर लोग उनके दीवाने हो गए है। आज 72 की उम्र में भी पीएम मोदी का जो जलवा दिखा है वो वाकई देखने लायक है।    

बता दे कि भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी का आज यानी 17 सितंबर को अपना 72वा जन्मदिन मना रहे है। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली भाजपा 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक 'सेवा पखवाड़े' मनाएगी। जी हाँ और इस के चलते स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर आयोजित करने सहित अन्य कार्यक्रम होंगे। 

PM मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ा, सामने आई तस्वीरें

कश्मीर में किसने किया हज़ारों हिन्दुओं और सिखों का नरसंहार ? SIT जाँच से खुलेंगे कई राज

डॉक्टर गोयल ने वृद्ध आश्रम पहुंचकर योगशाला मैं मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -