रूठे प्रेमी को मनाने के लिए खाया जहर, उपचार के दौरान छात्रा की मौत
रूठे प्रेमी को मनाने के लिए खाया जहर, उपचार के दौरान छात्रा की मौत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। तीन छात्राओं ने शुक्रवार को इंदौर में जहर खा लिया। दो की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। तीनों आष्टा की रहने वाली हैं और स्कूल से बगैर बताए इंदौर आई थीं। भंवरकुआं पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। जिन छात्राओं की मौत हुई, उनमें एक छात्रा का प्रेमी रुठ गया था तो दूसरी माता-पिता से परेशान थी।

डीसीपी जोन-1 अमित तोलानी के मुताबिक, छात्राओं का नाम आरती पुत्री सुरेश वर्मा, पलक पुत्री संतोष वर्मा और पूजा निवासी ग्राम पखनी आष्टा जिला सिहोर है। तीनों ही मार्डन हाई स्कूल आष्टा की 12वीं की छात्राएं हैं। आरती ने बयान में बताया कि दोपहर करीब 3:30 बजे तीनों टावर चौराहा स्थित एक पार्क में पहुंची और जहर खा लिया। रिक्शा चालक ने गंभीर अवस्था में देख तीनों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलने पर डीसीपी जोन-1 अमित तोलानी, डीसीपी जोन-4 राजेश कुमारसिंह सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए।

 पूजा और पलक की कुछ देर बाद मौत हो गई, लेकिन आरती ने पूरा घटनाक्रम बता दिया। तीनों आत्महत्या के इरादे से ही इंदौर आई थी। आरती ने बताया कि जहर पलक ही लेकर आई थी। पुलिस ने सूचना देकर तीनों के माता पिता को इंदौर बुलाया है। इंदौर में रहने वाली पलक की बुआ का बेटा पंकज अस्पताल पहुंचा, लेकिन ज्यादा जानकारी नहीं दे पाया।


हम तीनों की गहरी दोस्त थीं। पूजा के घर में विवाद चल रहा है। उसके माता-पिता लड़ाई करते हैं। पलक का ब्वायफ्रेंड रोहित राठौर बात नहीं कर रहा था। माता-पिता सगाई करना चाहते थे। तीनों स्कूल से बंक मार कर बस द्वारा इंदौर आई। तीन इमली बस स्टैंड पर उतरी और आटो रिक्शा से जाकर एप्पल अस्पताल के समीप बने पार्क में बैठ गई। पलक ने रोहित को काल लगाया लेकिन उसने मिलने से मना कर दिया और कहा कि घर चली जाओ। पलक और पूजा ने जहर खा लिया। दोनों की तबीयत खराब हुई तो मैं घबरा गई और मैंने भी जहर खा लिया। 

फीडे महिला कैंडिडेट क्वार्टर फाइनल गेम 2 में जीती बाजी हो गई ड्रॉ

मां के मना करने पर भी फोड़ा बम, 10 वर्षीय मासूम की हुई दर्दनाक मौत

टिफिन को उल्टा रख फोड़ा 'सुतली बम', लड़की का हो गया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -