माँ ने 25 हज़ार में अपनी 13 वर्षीय बेटी को बेच डाला, एक हफ्ते तक बलात्कार करता रहा आरोपी
माँ ने 25 हज़ार में अपनी 13 वर्षीय बेटी को बेच डाला, एक हफ्ते तक बलात्कार करता रहा आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक मुस्लिम लड़की को अधेड़ के हाथ बेचने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में 13 साल की किशोरी का जबरन निकाह भी करा दिया गया। चचेरे भाई ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी चाची (किशोरी की मां) ने उसे 25 हजार रुपये में अधेड़ के हाथ बेच दिया है। शिकायत के बाद से पुलिस जांच में लगी हुई है। दूसरी तरफ CWC अध्यक्ष ने भी स्वत संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को क्षेत्र में पहुंचकर छानबीन की है, जिसमें रुपये के लेन-देन की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि निकाह की बात सामने आई है।

थाना मूंढापांडे के एक गांव के रहने वाले युवक ने दो दिन पहले पुलिस को शिकायत देते हुए बताया है कि उसके चाचा मंदबुद्धि हैं। चाची बिहार की निवासी हैं। आरोप लगाया कि चाचा की कमजोर मानसिक स्थित का फायदा उठाकर चाची ने बड़ी बेटी का निकाह एक विवाहित शख्स से करा दिया था। अब 13 साल की छोटी बेटी को भी पड़ोस के गांव में रहने वाले अधेड़ को 25 हजार रुपये में बेच दिया। जबरन उसका निकाह भी पढ़वा दिया गया। चचेरे भाई ने आरोप लगाया कि चाची ने अपने दामाद के साथ मिलकर इस काम को अंजाम दिया है। उसने आंवला घाट गांव निवासी आरोपी से रुपये लेकर बेटी को बेच दिया है।

भतीजे ने आरोप लगाया कि अधेड़ उसकी चचेरी बहन के साथ एक सप्ताह से बलात्कार कर रहा है। चचेरे भाई ने उसके पास जाकर लड़की को छोड़ने के लिए कहा, मगर आरोपी ने 25 हजार रुपये में किशोरी को खरीदने की बात कहकर उसे (भाई को) वापस भेज दिया। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। SO मूंढापांडे अमित कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद से मामले की छानबीन की जा रही है। अब तक की जांच में रुपये के लेन-देने की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि निकाह की बात पता चली है।

रूठे प्रेमी को मनाने के लिए खाया जहर, उपचार के दौरान छात्रा की मौत

क्लिनिक में दवा लेने गई महिला का डॉक्टरों ने किया गैंगरेप, परिजनों ने देखा तो हुए फरार

इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाया गंभीर इल्जाम, कहा- "गलत तरह से छुआ.."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -