13 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, जान से मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
13 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, जान से मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र से 13 साल की किशोरी के साथ बलात्कार की वारदात का मामला प्रकाश में आया है. किशोरी अपने घर से मोहल्ले में ही अंडा खरीदने के लिए गई थी. जब वह अंडा खरीद कर घर वापस आ रही थी, तभी रास्ते में राजू नामक एक युवक ने अपनी सैलून की दुकान में किशोरी को खींच लिया. शटर बंद करके उसके साथ बलात्कार किया और जान से मारने का प्रयास किया. किसी प्रकार जान बचाते हुए रोते हुए जब किशोरी घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया.

परिजनों ने गंगा घाट कोतवाली पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया है और किशोरी को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. किशोरी अंडा लेने घर से जा रही थी युवक ने बहाने से बुलाया और दुकान का शटर बन्द कर जबरन कपड़े फाड़े और उसके साथ बलात्कार किया. लड़की के चिल्लाने पर आरोपी राजू ने उसकी हत्या करनी चाही, तो लड़की खुद को बचा कर वहा से भाग निकली.

इस मामले पर नगर क्षेत्राधिकारी आशुतोष ने जानकारी दी है कि गंगा घाट कोतवाली में एक परिवार ने किशोरी के साथ बलात्कार की शिकायत दी है. किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल आरोपी युवक को अरेस्ट कर मामले की जांच की जा रही है. युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

शादी का झांसा देकर युवती को बुलाया होटल, फिर किया बलात्कार, आरोपी फरार

मेंगलुरु में सरेआम शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, इलाके में धारा 144 लागू

5 साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, गांव में मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -