दिल्ली : पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
दिल्ली : पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर जांच के नाम पर 50 लाख रुपये के सोने के लूट मामले में दिल्ली पुलिस के दो हेड कांस्टेबल को अरेस्ट किया गया हैं. ये दोनों IGI एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के स्पेशल ऑपरेशन स्क्वाड में पदस्थ थे. आरोप है कि इन्होंने मस्कट और दुबई से आए लोगों को रोका और जांच के बहाने पूरा सोना लूट लिया. बताया जा रहा है कि विदेश से आए यात्री सोना किसी दूसरे को देने के लिए लाए थे. पुलिस को संदेह है कि ये सोना तस्करी करके भारत लाया गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, इन पुलिसकर्मियों ने ये सोना मस्कट और दुबई से आए अलग-अलग लोगों से छीना है. पुलिस के अनुसार, मस्कट से आए राजस्थान के रहने वाले एक नागरिक ने 24 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने 20 दिसंबर की रात में उसे जंगल में ले जाकर 600 ग्राम सोना लूट लिया और उसे पीटा भी. वहीं दुबई से लौटे तेलंगाना निवासी ने भी शिकायत दर्ज कराई कि इसी दिन उससे दोनों पुलिसकर्मियों ने 400 ग्राम सोना छीन लिया.

अब दिल्ली पुलिस इस मामले में तस्करी के एंगल पर भी छानबीन कर रही है. वजह यह है कि दोनों शिकायतकर्ताओं ने कहा है कि ये सोना उन्हें विदेश से लाकर भारत में किसी और को देने को कहा गया था. बताया जा रहा है कि दिल्ली में जिन लोगों को ये गोल्ड दिया जाना था, वह तस्करी में शामिल हैं. फिलहाल पुलिस उन लोगों के बारे में भी जानकारी इकठ्ठा कर रही है.

यूपी: निजी तस्वीर वायरल होने पर 12वीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी

शादी का झांसा देकर युवती को बुलाया होटल, फिर किया बलात्कार, आरोपी फरार

मेंगलुरु में सरेआम शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, इलाके में धारा 144 लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -