अब प्लाज़्मा थेरेपी से होगा दिल्ली के स्वास्थय मंत्री का इलाज, कोरोना से हैं पीड़ित
अब प्लाज़्मा थेरेपी से होगा दिल्ली के स्वास्थय मंत्री का इलाज, कोरोना से हैं पीड़ित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है. सत्येंद्र जैन को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही है. उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. ताजा जानकारी के अनुसार, सत्येन्द्र जैन को अब प्लाज्मा थेरेपी दिए जाने की तैयारी चल रही है. इसके लिए उन्हें मैक्स हॉस्पिटल, साकेत में शिफ्ट किया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री दो दिन पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. उनके नए सीटी स्कैन से पता चलता है कि उनके फेफड़ों में एक पैच बहुत बढ़ गया है और इससे तकलीफ भी बढ़ गई है. उन्हें प्लाज्मा थेरेपी के लिए मैक्स में स्थानांतरित किया जा रहा है. इसके लिए राजीव गांधी अस्पताल ने अनुमति नहीं दी थी. जिसके बाद उन्हें उनके परिवार के आग्रह पर मैक्स अस्पतला में स्थानांतरित किया जा रहा है.

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है. शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री श्री सत्येंद्र जैन की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना". आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने की जिम्मेदारी भी अब गृह मंत्री ने अपने हाथों में ले ली है. दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "माननीय मंत्री सत्येंद्र जैन जी के जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं."

आर्थिक मोर्चे पर चीन को समाप्त करना है मुश्किल, जानें पूरी रिपोर्ट

रिलायंस इंडस्ट्री की बड़ी उपलब्धि, डेडलाइन से 9 माह पहले कर्जमुक्त हुई कंपनी

आम आदमी पर पड़ेगी महंगाई की मार, चीनी के दाम बढ़ाने पर विचार कर रही सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -