दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने चेताया- राजधानी अगले कुछ दिनों में बढ़ सकते हैं कोरोना केस
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने चेताया- राजधानी अगले कुछ दिनों में बढ़ सकते हैं कोरोना केस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि आने वाले 10 दिनों में दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली हाल ही में अनलॉक हुई है. कुछ त्योहार भी थे. लोग बाहर से आए. इसलिए हो सकता है कि आने वाले कुछ दिन में राजधानी में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई.

सत्येंद्र जैन ने कहा कि यदि एक भी पेशेंट पॉजिटिव होता है और वक़्त पर उसे नहीं ढूंढा गया, तो हो सकता है कि वो 4 और लोगों को भी संक्रमित करेगा. इसलिए हम बड़े पैमाने पर टेस्ट कर रहे हैं. हो सकता है कि आने वाले 10-15 दिन और मामले बढ़ें. उन्होंने कहा कि कुछ दिन मामले बढ़ेंगे फिर इसमें गिरावट आएगी. जब सत्येंद्र जैन से ये पूछा गया कि क्या दिल्ली में कोरोना की दूसरी लहर आ गई है, तो उन्होंने कहा कि यह टेक्निकल मामला है. न तो देश में कोरोना समाप्त हुआ है और न ही राजधानी में.

उन्होंने कहा कि दूसरी लहर या सेकेंड स्पाइक उसको कह सकते हैं जब पहली बार कोरोना पूरी तरह समाप्त हो जाए. AIIMS डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया के बयान पर उन्होंने कहा कि यह टेक्निकल टर्म है, वह तो यह भी कहते हैं कि देश में अभी तक सामुदायिक प्रसार शुरू नहीं हुआ है. इसलिए इस टेक्निकल टर्म में जाने का कोई लाभ नहीं है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

सोने-चांदी के भाव में आई गिरावट, जानिए क्या है विशेषज्ञों की सलाह

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -