रोहिणी कोर्ट में अचानक होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी समेत 4 की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली की रोहिणी अदालत में उस समय हंगामा मच गया जब वहां अचानक ताबड़तोड़ गोलीबारी होने लगी जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गई, जिसमें दो अपराधी सम्मिलित हैं। हमलावर अधिवक्ता बनकर आए थे तथा यह मामला कोर्ट रूम नंबर 207 में हुआ है। खबर के मुताबिक, हमला करने वाले दो अपराधी थे तथा जब उन्होंने जीतेंद्र गोगी पर हमला किया तो पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की जिसमें दोनों अपराधी ढेर हो गए।

कहा जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा इंतजाम रहती है तथा सबकी प्रवेश द्वार पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने अधिवक्ता की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस कारण वो लोग सरलता से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले। हालांकि यहां यह प्रश्न उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए तथा किसी को पता तक नहीं चला।

वही पुलिस इसे गैंगवार बता रही है तथा हमलावर टिल्लू गैंग के थे। प्राप्त खबर के मुताबिक, नामी गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी को हमले में कई गोलियां लगी हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए एक अधिवक्ता ने बताया कि जब हमला हुआ तो जज तथा जीतेंद्र के बीच में मात्र एक मीटर का फासला था। यहीं पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की तथा ये भी बोला जा रहा है कि एक महिला अधिवक्ता भी घायल हुई है। बता दे कि गैंगस्टर गोगी पर हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामले चल रहे थे। जीतेंद्र को पुलिस ने बीते वर्ष गुरुग्राम से हिरासत में लिया गया था।

कोरोना के कारण लगान की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल, 11 साल से हैं बेरोजगार

गुजरात में भारी बारिश के चलते 103 सड़कें बंद, अगले 4 दिनों तक जारी रहेगी तबाही

बिग बॉस OTT को लेकर राकेश बापट ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -