बिग बॉस OTT को लेकर राकेश बापट ने किया ये बड़ा खुलासा

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में इस बार कई मशहूर स्टार्स आए थे जिसमें टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता राकेश बापट भी सम्मिलित थे। राकेश को बहुत पसंद किया गया था। वह फाइनल तक भी पहुंचे थे, मगर ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल जीतकर ले गईं। वही अब एक इंटरव्यू में राकेश ने शो को लेकर बात की। उन्होंने शो को लेकर कुछ चीजें समझ नहीं आईं। राकेश ने बताया कि उन्हें घर में किसी की इक्वेशन समझ नहीं आती थी तथा कैसे सभी लड़ते थे तथा फिर एक मिनट के पश्चात् उन्ही को गले लगाते हुए दिखाई दिए थे।

साथ ही राकेश ने ये भी बताया कि उन्हें ये सब वास्तविक नहीं लगा। बता दें कि राकेश को कई बार टारगेट किया गया था कि वह स्टैंड नहीं ले पाते थे तो इस बारे में चर्चा करते हुए राकेश ने बताया, ‘मैं हमेशा स्थिति को शांत करने का प्रयास करता था। मैं उन व्यक्तियों में से हूं जो लोगों की चिंता करता है। मुझे दूसरों का दिल दुखाना नहीं पसंद। मेरे लिए किसी को ना बोलना सरल नहीं है जबकि मैं स्वयं उसे ना बोलना चाहता हूं। मैं कुछ और तरीके से उस हालात को हैंडल करूंगी। वहां सभी को हैंडल करना मेरे लिए कठिन था। 

आगे उन्होंने कहा, मैं वहां यही सोचता था कि जिन समस्याओं को घर के भीतर बड़ा बताया जा रहा था वो वास्वतिक समस्या थी ही नहीं। ऐसा लग रहा था कि वो सब फॉर्मेट है।’ साथ ही राकेश ने आगे बताया, ‘हम वास्तविक जिंदगी में इससे भी बड़ी स्थिति का सामना करते हैं। मुझे एहसास हुआ वहां का पैटर्न- लड़ाई और लड़ाई है। फिर दिन के आखिर तक वही लोग जो दिन में लड़ रहे थे, शाम को एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

शक्ति सीरियल को लेकर बोली काम्या पंजाबी- शो ने मुझे नई जिंदगी दी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -