दिल्ली चुनाव Live: मॉडल टाउन सीट पर भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा की करारी हार
दिल्ली चुनाव Live: मॉडल टाउन सीट पर भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा की करारी हार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में मॉडल टाउन विधानसभा की सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी (आप) के अखिलेश पति त्रिपाठी से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. कांग्रेस प्रत्याशी आकांक्षा ओला तीसरे स्थान पर रहीं. भाजपा की ओर से कपिल मिश्रा के उतरने के बाद मॉडल टाउन पर मुकाबला हाई प्रोफाइल बन गया था. कपिल मिश्रा करावल नगर विधानसभा से MLA और आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार में मंत्री पद पर रह चुके हैं. 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल और आप सरकार पर भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ दी थी. कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव से पूर्व अपने बयानों से सीएम अरविंद केजरीवाल और आप सरकार पर कई बार कड़े प्रहार किए हैं. कपिल मिश्रा दिल्ली भाजपा में ट्विटर पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाले नेताओं में से एक हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में आप के अखिलेश पति त्रिपाठी ने भाजपा के प्रत्याशी विवेक गर्ग को 16,706 वोटों से मात दी थी. अखिलेश पति त्रिपाठी को कुल 54,628 वोट प्राप्त हुए थे और वहीं विवेक गर्ग को 37,922  मत ही मिल पाए थे.

सीएम केजरीवाल की झाडू जमकर चली, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोली ये बात

बांग्लादेश : रोहिंग्या शरणार्थियों के साथ खौफनाक हादसा, 15 लोगों की हुई मौत

दिल्ली चुनाव परिणाम के बीच दिग्विजय सिंह ने EVM पर उठाए सवाल, ट्विटर पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -