सीएम मनोहर लाल ने किया जमकर चुनाव प्रचार, कहा-अन्ना हजारे संत हैं...
सीएम मनोहर लाल ने किया जमकर चुनाव प्रचार, कहा-अन्ना हजारे संत हैं...
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का चुनाव प्रचार काफी अहम माना जा रहा है. उन्होने प्रचार के दौरान रोहताश नगर, गुरुद्वारा रोड में कहा कि अन्ना हजारे संत हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इसने एक संत को लूटा है, उनका विश्वास तोड़ा है, जो अन्ना जैसे संत का नहीं हुआ, वो किसी का नहीं हो सकता.

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह हुए रिटायर, खास अंदाज में मिली विदाई

इस मामले को लेकर सीएम ने जनसभा में कहा कि दिल्ली की जनता ने पांच साल पहले जिस अपेक्षा से दिल्ली में सरकार बनाई थी, उस पर सत्तारुढ़ पार्टी खरी नहीं उतरी. अब इसको बदलकर दिल्ली को सुरक्षित हाथों में सौंपना है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जो भी यहां भाजपा का नेता होगा उनके हाथों दिल्ली सुरक्षित है.जब अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन छेड़ा था तब उनका मंतव्य साफ था कि देश से भ्रष्टाचार रूपी कैंसर को उखाड़ फेंकना है, तब उन्हें क्या मालूम था कि इस प्रकार कोई लुटेरा आदमी उनके पीछे लगकर उनके कंधों पर चढ़कर सत्ता की सीढ़ी चढ़ जाएगा. जब वह सत्ता पर चढ़ गया तो सबसे पहले ठोकर उन्हीं को मारी.

पीएम मोदी से प्रियंका वाड्रा का सवाल, 'आप हिंसा के साथ हैं या अहिंसा के ?'

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि कभी भी कोई समस्या होती है तो अन्य मुख्यमंत्री बात करते हैं और ये धरने पर बैठ जाते हैं. हमने पांच साल इन्हें झेला है, जो वादे किए उनमें से कोई भी पूरा नहीं किया और आज वोट के लिए कहते हैं मैं ये भी मुफ्त दे रहा हूं, वो भी मुफ्त दे रहा हूं. आज बिजली की कंपनी को ये 1800 करोड़ सब्सिडी देते हैं. दिल्ली के साथ हरियाणा हमेशा खड़ा रहेगा. दिल्ली को जितने पानी की जरूरत पड़ेगी हम देंगे. जो बड़े-बड़े नामचीन व्यक्ति इनके संग थे चाहे वह योगेंद्र यादव हो, आशुतोष हो, किरण बेदी हो, कुमार विश्वास हो वो भी इसके घमंड के चलते इसे छोड़ के चले गए. दिल्ली में उद्योगपतियों के लिए बिजली का रेट 12-14 पर यूनिट है और हम हरियाणा में 8.5 पर यूनिट बिजली देते हैं. 

जामिया फायरिंग पर बोले राहुल गाँधी, कहा- बंदूकधारी को किसने दिए थे पैसे

एयरसेल-मैक्सिस मामला: चिदंबरम की मुश्किलें फिर बढ़ीं, कोर्ट ने CBI और ED को दिया ये आदेश

गंगा संगम के मौके पर योगी आदित्यनाथ का होगा भव्य स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -