जामिया फायरिंग पर बोले राहुल गाँधी, कहा- बंदूकधारी को किसने दिए थे पैसे
जामिया फायरिंग पर बोले राहुल गाँधी, कहा- बंदूकधारी को किसने दिए थे पैसे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में संशोधित नागरिकता अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक किशोर द्वारा गोली चलाए जाने की घटना को लेकर शुक्रवार को सवाल करते हुए कहा कि इस बंदूकधारी को पैसे किसने दिए थे। संसद भवन परिसर में राहुल गांधी ने गुरुवार को जामिया में फायरिंग की घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा, उसको पैसे किसने दिए?

गौरतलब है कि जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी परिसर में गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक किशोर ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें एक छात्र जख्मी हो गया था। पुलिस की उपस्थिति में गोली चलाने के बाद किशोर को यह भी कहते सुना गया कि ये लो आजादी। कुछ देर बाद ही उसे हिरासत में ले लिया गया था।

वहीं प्रियंका गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएँगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं? वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ?  वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ?'

पीएम मोदी से प्रियंका वाड्रा का सवाल, 'आप हिंसा के साथ हैं या अहिंसा के ?'

कोरोना वायरस से 213 लोगो ने जान गवाई, राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों को दिलाई हिम्मत

शाहीन बाग प्रदर्शन : किसी भी प्रकार की अनहोनी रोकने के लिए अतिरिक्त फोर्स तैनात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -