कांग्रेस को बड़ा झटका, AAP की पार्टी में शामिल हुआ यह नेता
कांग्रेस को बड़ा झटका, AAP की पार्टी में शामिल हुआ यह नेता
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव-2020 में बढ़त लेते हुए कांग्रेस शनिवार देर रात तक 70 में से 20 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों का एलान करने वाली है, वहीं इससे पहले उसे बड़ा झटका लगा है. जंहा शनिवार सुबह पूर्व दिल्ली युवा कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश यादव  ने कांग्रेस से नाता तोड़कर AAP से रिश्ता जोड़ दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जगदीश यादव ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP ज्वाइन की. जंहा इस बात का पता चला है कि आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता भी मौजूद थे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल और सुशील गुप्ता ने जगदीश यादव को पार्टी ज्वाइन करने पर स्वागत किया और बधाई भी दी. जगदीश यादव ने पार्टी ज्वाइन करने के दौरान कहा कि कि वे पूरी निष्ठा के साथ आम आदमी पार्टी को मजबूत करेंगे. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जगदीश यादव दिल्ली पिछड़ा वर्ग आयोग (OBC Commission Delhi) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. जंहा उन्होंने कांग्रेस पार्टी की ओर से दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में रिठाली सीट से चुनाव भी लड़ा, लेकिन अरविंद केजरीवाल की लहर में वह आम आदमी प्रत्याशी से चुनाव हार गए थे.  वहीं कांग्रेस में रहने के दौरान उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के घोषणा पत्र कमेटी और चुनाव समिति में भी सम्मलित थे.

''घड़ियाली आंसू बहाने यूपी आ जाती हैं प्रियंका गाँधी, लेकिन माताओं के आंसू पोंछने कोटा नहीं जाती''

CAA के समर्थन में आज बीजेपी का बुद्धिजीवी सम्मेलन, हरियाणा के सीएम भी होंगे शामिल

अरब में सबसे अधिक शासन करने वाले ओमान के सुलतान काबूस का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -