CAA के समर्थन में आज बीजेपी का बुद्धिजीवी सम्मेलन, हरियाणा के सीएम भी होंगे शामिल
CAA के समर्थन में आज बीजेपी का बुद्धिजीवी सम्मेलन, हरियाणा के सीएम भी होंगे शामिल
Share:

देहरादून: पिछले कुछ दिनों से सीएए के समर्थन में जनजागरण अभियान की कड़ी में आज से भाजपा बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित करेगी. वहीं यह सम्मेलन सभी संगठनात्मक जनपदों में 15 जनवरी 2020 तक चलेंगे. जंहा शनिवार को हरिद्वार में आयोजित बुद्धिजीवी सम्मेलन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शिरकत करेंगे. बीजेपी के प्रदेश मीडिया के मुताबिक, 11 जनवरी 2020 को बागेश्वर में प्रदेश उपाध्यक्ष व दर्जाधारी केदार जोशी व अल्मोड़ा में दर्जाधारी राजेश कुमार मुख्य वक्ता होंगे. 12 जनवरी को बनबसा (चंपावत) राजेश कुमार,  हल्द्वानी  में प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी और काशीपुर में सांसद अजय टम्टा सम्मेलन को संबोधित  किया जाएगा. 

घर-घर जाकर जनता को अधिनियम के बारे मे साहित्य उपलब्ध कराने का कार्यक्रम जारी: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि 13 जनवरी 2020 को नई टिहरी में दर्जाधारी नरेश बंसल, पिथौरागढ़ में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और अजय टम्टा, 14 जनवरी को तिलवाड़ा (रुद्रप्रयाग) में प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला मुख्य वक्ता होंगे. 15 जनवरी को पौड़ी गढ़वाल में बुद्धिजीवी सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, उत्तरकाशी में प्रदेश मंत्री कुलदीप कुमार और ऋषिकेश में प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल संबोधित करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जनपद चमोली का सम्मेलन संपन्न हो चुका है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि भसीन ने कहा कि इससे पूर्व प्रदेश में जनजागरण के पहले चरण में 5 जनवरी 2020 तक सभी जिलों में पत्रकार वार्ताएं व दूसरे चरण में 10 जनवरी तक विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां आयोजित की गईं. इसके साथ ही घर-घर जाकर जनता से मिलने व उन्हें अधिनियम के बारे मे साहित्य उपलब्ध कराने का कार्यक्रम जारी है.

अरब में सबसे अधिक शासन करने वाले ओमान के सुलतान काबूस का निधन

भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा-लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा....

दिल्ली विधानसभा चुनाव: क्या स्मृति ईरानी पार लगा पाएंगी नाव ? भाजपा ने खेला है बड़ा दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -