'INDI गठबंधन को जनता ऐसी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी', मोतिहारी में बोले PM मोदी
'INDI गठबंधन को जनता ऐसी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी', मोतिहारी में बोले PM मोदी
Share:

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोतिहारी के गांधी मैदान में सभा को संबोधित किया। उन्होंने भीड़ देखकर कहा कि आपका ये सैलाब बता रहा है कि छठे और सातवें चरण में क्या होने वाला है। पीएम मोदी ने कहा, कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। प्रथम चरण में INDI गठबंधन पस्त हो गया था तथा इसके पश्चात् के चरणों में INDI गठबंधन ध्वस्त हुआ और अब कल जो 5वां चरण हुआ, INDI गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है।

प्रधानमंत्री ने कहा, 21वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता तथा इसीलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है। 4 जून को INDI वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। उन्होंने कहा कि यह देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर प्रहार होगा।खुदको जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि 10 वर्षों में मेरा बहुत सारा वक़्त पिछली सरकारों के गड्‌ढे भरने में गुजरा। जो काम बीते 10 वर्षों में हमने किया है वो अब आने वाले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है। प्रधानमंत्री ने परिवारवाद पर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं उन्हें पता नहीं कि गरीबी क्या होती है। मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। जंगलराज के वारिस से और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है।

बेटी की लाश को बेडरूम में गाड़कर सो गया पिता, सामने आई चौंकाने वाली वजह

जयंत सिन्हा को BJP ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला

संबित पात्रा के भगवान जगन्नाथ वाले बयान पर छिड़ी सियासी जंग, विपक्षी नेताओं ने BJP पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -