दिल्ली कोरोना पर बोले सिसोदिया - क्वारंटाइन सेंटर जाने की नई व्यवस्था से मुश्किलें बढ़ीं
दिल्ली कोरोना पर बोले सिसोदिया - क्वारंटाइन सेंटर जाने की नई व्यवस्था से मुश्किलें बढ़ीं
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण के मामले में दिल्ली अब तमिलनाडु को पीछे छोड़कर देश में महाराष्ट्र के बाद दूसरे पायदान पर आ गई है। इस बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि उपराज्यपाल की तरफ से बनाई गई नई व्यवस्था के तहत कोरोना के हर मरीज को क्वारेंटाइन सेंटर जाना अनिवार्य है। इससे बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। 

उन्होंने आगे कहा कि यदि मरीज नहीं जाता तो उसे पुलिस और प्रशासन के कॉल आने लगते हैं। उन्होंने उपराज्यपाल से क्वारेंटाइन सेंटर जाकर चेकअप कराने की व्यवस्था समाप्त करने की मांग की है। मीडिया से बातचीत में सिसोदिया ने कहा कि होम आइसोलेशन का प्रबंध ख़त्म करा दिया गया और लोगों को क्वेरंटाइन सेंटर जाकर चेकअप कराने के लिए कहा गया हैm  इससे कोरोना के मरीज परेशान हो रहे हैं। लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर जाकर कतार लगानी पड़ रही है। इससे लोग बेहद दुखी हैं। उन्हें इस बात की समस्या हो रही है कि उसे क्वारेंटाइन सेंटर जाना होगा तो वह कैसे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रतिदिन लगभग 3000 पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। यदि यह सब लाइन में लगेंगे तो स्थिति और खराब होगी। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि जल्द ही एलजी दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग बुलाकर फैसला बदलवाएंगे। अन्यथा लोगों की परेशानी रोजाना और अधिक बढ़ेगी।

पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़त, जानें प्रमुख शहरों में ईधन के दाम

इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, जानें पूरी रिपोर्ट

आसान होगा हवाई सफर ! Air India करने जा रही है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -