आसान होगा हवाई सफर ! Air India करने जा रही है ये काम
आसान होगा हवाई सफर ! Air India करने जा रही है ये काम
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन खुलने के बीच एक और सुकून की खबर आ रही है. अब छोटे शहरों में मौजूद हवाई अड्डों के लिए भी जल्द उड़ाने शुरू होने वाली है. एयर इंडिया ने ऐलान किया है कि अब अपने मौजूदा उड़ानों की संख्या में इजाफा होगा. कंपनी ने इस हेतु कई शहरों को जोड़ने का फैसला किया है.

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा है कि घरेलू उड़ानों की तादाद में वृद्धि की जा रही है. इस हेतु कई नए रूट्स को शामिल किया गया है. एयर इंडिया इस विस्तार की शुरूआत करेगी. 25 तारीख से शुरू होने वाले विस्तार में एयर इंडिया कई नए रूट्स के लिए उड़ान भरना आरंभ करेगी. एयर इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि नए जोड़े गए रूट्स में रांची, हैदराबाद, विशाखापट्टनम, कॉयम्बटूर, भोपाल, कोलकाता, चंडीगढ़, तिरुपति और कोचीन को शामिल किया गया है. इन शहरों में मौजूदा हवाई अड्डों से बड़े महानगरों के लिए फ्लाइट आरंभ हो रही हैं.

जानकारों का कहना है कि कई प्राइवेट एयरलाइंस भी जल्द अपनी उड़ानों के रूट्स में विस्तार कर सकते हैं. इंडिगो और गो एयर इस पर विचार कर रहे हैं. जल्द इन कंपनियों की तरफ से आधिकारिक पुष्टि हो सकती है. इसके साथ ही एयर इंडिया इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए भी लगातार उड़ान भर रही है. वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया यूरोप और अमेरिका के लिए लगातार फ्लाइट्स का संचालन कर रही है.

आतंकीयों का सेना ने जंगल में किया पीछा, हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद से की तलाशी

कोरोना की चपेट में आए पुजारी, मंदिर को किया गया सील

इस रेलवे म्यूजियम में मिलेगा खाने का लूप्त उठाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -